इरफान खान के साथ बनने जा रही इस फिल्म मे अब होगा यह एक्टर

बीते समय मे बॉलीवुड से एक के बाद एक दुख भरी खबर सामने आई. इन खबरों मे शामिल रही इरफान खान की मौत की खबर. जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया. आपको बता दें कि फिल्म तुम्बाड के निर्देशक आनंद गांधी इरफान को अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे. जी दरअसल आनंद, इरफान को ही दिमाग में रखकर अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रहे थे और यह कहानी कोरोना वायरस से मिलती जुलती थी और फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले 5 साल से काम चल रहा था.

वहीं अब सब पर पानी फिर गया है, क्योंकि इरफान खान के देहांत ने आनंद गांधी को एक बड़ा झटका दे दिया. वहीं इरफान के यूं चले जाने से आनंद गांधी का सपना अधूरा रह गया. हाल ही मे आनंद गांधी ने कहा, 'हम पहले महामारी का असली रूप फिल्म के जरिए बताने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अब ये हमारे बीच ही है. अब मुझे लोगों को इसके बारे में समझाने की जरूरत नहीं है. इसीलिए हमें फिल्म की स्क्रिप्ट में फिर से कुछ बदलाव करने होंगे. अब हम दर्शकों को सीधा अगले स्तर पर ले जा सकते हैं और महामारी के बाद की जिंदगी के बारे में बता सकते हैं.' अब खबरें आ रहीं हैं कि आनंद इरफान खान के बाद इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने वाले हैं. जी हाँ, यानि अब इरफान की जगह इस फिल्म मे सुशांत दिखाई पड़ सकते हैं.

वैसे निर्देशक का कहना है कि, 'ये बेहद दुखद है कि इस कहानी को पूरा करने में मुझे इतना लंबा वक्त लग गया. मैं चाहता था कि इस फिल्म में इरफान खान हों. लेकिन अब जब वो हमारे बीच नहीं है तो ऐसे में सुशांत मेरे अच्छे दोस्त हैं. इसलिए मुझे लगता है कि वो मेरे साथ जरुर काम करेंगे मैं जो भी बनाऊं. इसके अलावा मुझे कहानी में 4 एक्ट्रेसेस भी चाहिए, जो लीड रोल में होंगी.'

प्रवासी मजदूरों का वीडियो शेयर कर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे ‘पीके’ स्टार साई गुंडेवर, हुई मौत

अरबाज खान के लिए हिन्दी सीख रहीं हैं गर्लफ्रेंड जॉर्जिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -