प्रवासी मजदूरों का वीडियो शेयर कर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव पाए जाते हैं लेकिन जब भी वह आते हैं कुछ बड़ा ट्वीट करते हैं. ऐसे मे हाल ही मे एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें प्रवासियों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित किया और कहा कि ''यह हमारे प्रवासियों की दयनीय दुर्दशा है. किस दिशा में यात्रा कर रहे हैं ये सर.''

जी दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी के लिए किया गया यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, इसी के साथ अब लोग इस पर कमेन्ट करने मे भी लगे हुए हैं. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए लिखा, "देखना ही भरोसा करना है माननीय पीएम नरेंद्र मोदी सर. लोगों का जमावड़ा, यह हमारे प्रवासियों की दयनीय दुर्दशा है. किस दिशा में यात्रा कर रहे हैं ये सर. जय हिंद." आप सभी को बता दें कि इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर, जैसा कि पहले भी प्रवासियों और कार्यकर्ताओं की दयनीय और विवादास्पद स्थितियों पर ट्वीट किया गया था. इतने सारे लोग बेरोजगार हैं, करोड़ों लोग अपनी नौकरी और अजीविका खो चुके हैं."

 

वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने इसके आगे लिखा, "और दोबारा जब राज्यों ने शराब की दुकानें खोलने का निर्णय लिया, तो ठीक है, राजस्व अर्जित करने के लिए. लेकिन वहां हंगामा और भ्रम के अलावा कुछ भी नहीं था. क्योंकि समुचित दिशा-निर्देशों के अभाव में वहां लोगों का समुद्र था. यह सभी के लिए मुक्ति का मामला था और किसी में भी कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग नहीं थी." आप सभी को बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्मों की दुनिया में अपना नाम कमाने के साथ-साथ राजनैतिक दुनिया में भी नाम कमाया है और वहाँ भी उनका दबदबा है.

यूजर ने उड़ाया अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के होठों का मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब

लॉकडाउन में बोर हुईं सोनम कपूर, भगवान से पूछा 'क्या करूँ'

पहली फिल्म से हिट हुई लेकिन बोल्ड सीन देते ही फ्लॉप हो गईं जरीन खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -