केतकी मटेगांवकर और ज़ैद दरबार के नए गाने ने आते ही मचाई धूम
केतकी मटेगांवकर और ज़ैद दरबार के नए गाने ने आते ही मचाई धूम
Share:

मराठी जगत की मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्री-गायक केतकी मटेगांवकर और ज़ैद दरबार की एक नई वीडियो सामने आ गई है जो सभी के दिलों को छू रही है। उनका नया वीडियो 'तुम मिल जाओ' है। इसी के साथ आपको पता ही होगा कि केतकी ने टाइमपास, शाला, और तानी और बहुत ही शानदार और जबरदस्त हिट फ़िल्में दी हैं। वहीं इस वीडियो में केतकी और ज़ैद रिरूप को आप रोमांटिक भावनाओं को दिखाते हुए देख सकते है। ज़ैद दरबार एक प्रसिद्ध टिक टोक इन्फ्लुएंसर है और वह अपने नृत्य कौशल के लिए भी फेमस हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ketaki Mategaonkar (@ketakimategaonkar) on

अब उनके आए नए गाने ने एक मिलियन से अधिक व्यूज हांसिल कर लिए हैं। इस गाने के सेट, वेशभूषा और वीडियोग्राफी काफी शानदार है और अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने के एक वीडियो को शेयर कर लिखा है, “#Repost @timesmusichub (@get_repost)'Tum Mil Jao' releasing in two days will make you fall in love। Fun Fact: It is also Ketaki Mategaonkar's first ever Hindi track। Composed by: @anuraag_psychaeaLyrics by: @basant।chaudharyFeaturing: @ketakimategaonkar and @zaid_darbar#NewMusic #NewRelease #TumMilJao #TimesMusic #ketakimusic #ketakimategaonkar #giveforlove"।'' आप सभी को बता दें कि अनुभा गोगोई द्वारा व्यवस्थित अनुराग सैकिया द्वारा आत्मीय संगीत के साथ इस आकर्षक ट्रैक का निर्माण बसंत चौधरी ने किया है।

इसका निर्देशन संदीप शर्मा ने किया है और सीजी एंटरटेनमेंट, नेपाल द्वारा इसे निर्मित किया गया है। वैसे यह केतकी मटेगांवकर का पहला हिंदी गाना है और प्रसिद्ध रवि जाधव फिल्म टाइमपास से पहला सिंगल लॉन्च किया है। आप सभी को बता दें कि केतकी मटेगांवकर एक मराठी फिल्म उद्योग के प्रतिभाशाली पार्श्व गायक और अभिनेत्री हैं और उन्होंने मराठी फिल्म शाला से अभिनय में अपनी शुरुआत की थी। आज वह बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

चार्ली चैपलिन बने भूषण प्रधान, करवाया नया फोटोशूट

सामने आया फिल्म दरबान का टीजर वापसी

महेश मांजरेकर की फिल्म पंगरून को मिला सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्म अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -