चार्ली चैपलिन बने भूषण प्रधान, करवाया नया फोटोशूट
चार्ली चैपलिन बने भूषण प्रधान, करवाया नया फोटोशूट
Share:

मराठी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग से छाने वाले भूषण प्रधान काफी समय से सुर्खियों से दूर हैं! लेकिन अब उनकी नयी तस्वीर उन्हें सुर्ख़ियों में ले आई है। जी दरअसल साल 2020 अभिनेता के लिए बहुत व्यस्त वर्ष होगा क्योंकि रिलीज के लिए तीन फ़िल्में उनके हाथ में हैं। आपको बता दें कि वह मोहम्मद बर्मावाला द्वारा निर्देशित आगामी मराठी फिल्म लगनकॉल में नजर आने वाले हैं। वहीं वह अपनी तस्वीरों के कारण भी चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं।

उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम पर आप उनके फोटोशूट की तस्वीरों को देख सकते हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। उनके नए फोटो से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ गया है। वहीं उनके लेटेस्ट पोस्ट ने सभी के होश उड़ा दिए हैं वह इसके कारण सभी के दिलों में बस गए हैं। जी दरअसल उनका नया फोटोशूट चार्ली चैपलिन से प्रेरित था और भूषण प्रधान ने इसे पहले से कहीं अधिक आकर्षक बना दिया है।

आपको बता दें कि भूषण मराठी फिल्म उद्योग के आकर्षक युवक हैं जिनके अभिनय के लिए उनकी हमेशा ही प्रशंसा होती रहती है। जी दरअसल उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Be a seeker of everyday Magic!Shot by: @shubham।panse।photographyOutfit by: @royaltastaStyled by: @stylistayushbafnaMakeup by: @the_sassy_diaries#BhushanPradhan आप देख सकते हैं इसमें वह कितने बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं।

सामने आया फिल्म दरबान का टीजर वापसी

महेश मांजरेकर की फिल्म पंगरून को मिला सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्म अवार्ड

रिलीज हुआ 'वाजवुया बैंड बाजा' फिल्म का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -