शहजादा के सेट से सामने आई कार्तिक की तस्वीरें
शहजादा के सेट से सामने आई कार्तिक की तस्वीरें
Share:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बेहतरीन अभिनेता है और वह इन दिनों मॉरीशस में हैं। सामने आने वाली खबरों की मानें तो अभिनेता वहां अपनी आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बीते गुरुवार 7 अप्रैल को एक्टर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें उन्हें काले रंग की पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में कार्तिक ने सुनहरे रंग का सेफ्टी गियर भी पहना हुआ था।

जी हाँ और कार्तिक के फैंस उन्हें सेफ्टी गियर पहने देखकर हैरान हो रहे हैं। सभी अब यह सवाल कर रहे हैं कि क्या वे किसी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। फिलहाल तस्वीरें वायरल होने के बाद, कई फैंस ने ट्विटर पर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। एक यूजर ने कहा, ‘मॉरीशस में कार्तिक आर्यन, शहजादा की शूटिंग करते हुए। इस फिल्म की रिलीज का और इंतजार नहीं होता।’ वैसे हम आपको बता दें कि कार्तिक ने एक्शन से भरपूर इस फिल्म में लीड रोल निभाया है। जी हाँ और कार्तिक आर्यन के फैंस ने उनकी लीक हुई तस्वीरों पर प्यारे-प्यारे रिएक्शन दिए हैं।

कई लोग उनके दमदार लुक पर हैरानी जता रहे हैं। हालाँकि इस बीच, एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया था कि वे फिल्म शहजादा में बहुत ज्यादा एक्शन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा था, ‘मैं ‘शहजादा’ के एक और शेड्यूल के लिए मुंबई से बाहर जा रहा हूं। मैं वाकई में इसका इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि ‘शहजादा’ मेरे पिछले कामों से काफी अलग है। मैं फिल्म में काफी एक्शन करूंगा।’ अब यह देखना होगा कि फिल्म में कितना एक्शन है और कितना धमाका।

'दसवीं' का Review देख भड़कीं यामी, कहा- 'बेहद अपमानजनक है'

विदेश में देसी गर्ल बनी प्रियंका, सूट में शेयर की तस्वीरें

रणबीर-आलिया की शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी नीतू कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -