'भारत जोड़ो की नौटंकी की आड़ में टुकड़े-टुकड़े गैंग...', गृह मंत्री ने बोला राहुल गांधी पर हमला
'भारत जोड़ो की नौटंकी की आड़ में टुकड़े-टुकड़े गैंग...', गृह मंत्री ने बोला राहुल गांधी पर हमला
Share:

भोपाल: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चीन को लेकर केंद्र पर निशाना साधने के पश्चात् सियासत गरमा गई है। भाजपा ने राहुल के बयान को सेना के अपमान से जोड़ दिया है तथा जबरदस्त हमला बोला है। इस कड़ी में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से राहुल के बयान पर पार्टी का स्टैंड पूछा है।

दरअसल, नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भारतीय जवानों के शौर्य और वीरता के अपमान की राहुल गांधी जी की यह भाषा दरअसल स्वरा के सुर में कन्हैया की भाषा है। यह भारत जोड़ो की नौटंकी की आड़ में टुकड़े-टुकड़े गैंग की मानसिकता की भाषा है। मल्लिकार्जुन खड़गे जी को स्पष्ट करना चाहिए कि कांग्रेस का राहुल जी के इस बयान पर क्या स्टैंड है।" बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जयपुर में भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राहुल ने कहा- मैं शर्त लगा सकता हूं कोई मुझसे चीन पर सवाल नहीं करेगा। सब लोग इधर-उधर, गहलोत-पायलट पर सवाल करेंगे। मगर उस चीन पर कोई कुछ नहीं पूछेगा। चीन ने हमारे 2 हजार किलोमीटर स्क्वायर जमीन को उठा लिया है। हमारे सैनिकों को शहीद किया है। वहां हमारे सैनिकों को पीट रहे हैं। मगर कोई चीन के बारे में कुछ नहीं पूछ रहा है। ये पूरा देश देख रहा है।

वही इससे पहले राहुल गांधी के बयान पर कई और भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "चीन के लिए अपने प्यार में राहुल गांधी ने सभी सीमाओं को पार कर दिया। इसके विपरीत वीडियो साक्ष्य हैं। बावजूद राहुल बोलते हैं कि चीनियों द्वारा भारतीय जवानों को पीटा जाता है। कोई भारत और भारतीय सेना से इतनी नफरत कैसे कर सकता है?" वहीं राजस्थान भाजपा के नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट किया तथा कहा- राहुल गांधी ने आज सेना के लिए घटिया टिप्पणी करके नेहरू-गांधी कांग्रेस का असली DNA फिर दिखा दिया। वैसे तवांग का सच तो पूरा देश देख चुका है तथा सेना के पराक्रम पर जश्न मना रहा है। राहुलजी, कुछ बताना ही है तो बताइए कि आपके परनाना ने 37000 वर्ग किमी जमीन चीन के हाथों क्यों गंवाई?

'जो सवाल दिया है वही पूछो..', क्या Scripted थी राहुल गांधी की प्रेस वार्ता ?

स्मृति ईरानी ने भी पहनी भगवा रंग की बिकिनी!, टीएमसी नेता ने शेयर किया वीडियो

'मैं कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं, खड़गे जी से पूछिए..', प्रेस वार्ता में बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -