ट्यूशन टीचर ने किया 10 साल की बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने किया अरेस्ट
ट्यूशन टीचर ने किया 10 साल की बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने किया अरेस्ट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां 30 वर्षीय ट्यूशन टीचर ने 10 साल की बच्ची का यौन शोषण किया है. इस मामले की शिकायत बच्ची के परिवार वालों ने पुलिस में की. शिकायत मिलते ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की और केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, 8 जुलाई की रात में इस मामले को लेकर पुलिस को PCR कॉल आई थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित लड़की के परिवार के सदस्यों ने मुलाकात की. पूर्वी दिल्ली के DCP ने जानकारी दी है कि 8 जुलाई को शिकायत मिली थी एक 10 वर्षीय बच्ची को उसका ट्यूशन टीचर निरंतर सेक्सुअली एब्यूज कर रहा है. इस शिकायत के आधार पर पुलिस के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने इस मामले की छानबीन की और पीड़ित 10 साल की बच्ची के बयान रिकॉर्ड किए. इसी के साथ ही बच्ची की काउंसलिंग करवाई गई.

बच्ची ने अपने बयान में कहा है कि 30 वर्षीय ट्यूशन टीचर बसंत उसका यौन शोषण कर रहा था. इस मामले में पुलिस ने IPC 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया है, इसी के साथ आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया है.

गिरफ्तार हुए चड्डी-बनियान गिरोह के 8 लोग, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

'आंख फोड़ी- जीभ काटा और मन नहीं भरा तो काट डाले स्तन...', बिहार में घटी रूह कंपा देने वाली घटना

2 साल के मासूम बेटे की हत्या कर माँ ने की ख़ुदकुशी, जब पति घर लौटा तो उजड़ चूका था परिवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -