ट्यूशन टीचर ने डाला छात्रा के स्कर्ट में हाथ और कहा कुछ ऐसा
ट्यूशन टीचर ने डाला छात्रा के स्कर्ट में हाथ और कहा कुछ ऐसा
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर हरिद्वार से सामने आई है जहाँ एक शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है. खबरों के अनुसार इस मामले में छात्रा ने वहां से भागकर घर पहुंचकर अपने परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने पहले तो शिक्षक की जमकर धुनाई की उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान काट दिया है और उसे हिरासत में ले लिया है. खबरों के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र में एक मकान में शिक्षक अमरजीत निवासी ऋषिकेश बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करता था.

वहीं बीते मंगलवार को ट्यूशन पढ़ने के बाद जब सब बच्चे चले गए, तो आरोपी ने एक छात्रा को अपने साथ रोक लिया और कहा 'तुम्हे मैं और कुछ भी पढ़ना और सीखना चाहता हूँ. तुम्हे दर्द होगा थोड़ा-थोड़ा' इसके बाद शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं सबसे पहले शिक्षक ने उस छात्र के स्कर्ट में हाथ डाला और फिर उसके साथ गन्दी हरकते करने लगा लेकिन किसी तरह आरोपित के चुंगल से निकलकर छात्रा घर पहुंची और उसने मामले की जानकारी अपने घरवालों को दी.

उसके बाद परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पहले तो उसकी जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया. वहीं इस मामले में कोतवाल नवीन सेमवाल ने बताया कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है और उसपर कार्यवाही की जा रही है.

बारी-बारी 4 लोगों ने बुझाई अपनी प्यास, वो चिल्लाता रहा लेकिन दरिंदे नहीं रुके

संबंध बनाने के बाद पति ने पत्नी से कहा- 'अब मेरे पिता का बिस्तर गर्म...'

संबंध बनाते हुए लड़की ने लड़के के निजी अंग पर किया ऐसा काम कि फट गया.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -