संबंध बनाते हुए लड़की ने लड़के के निजी अंग पर किया ऐसा काम कि फट गया.....
संबंध बनाते हुए लड़की ने लड़के के निजी अंग पर किया ऐसा काम कि फट गया.....
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला चीन के हुनान प्रांत से सामने आया है जहाँ एक लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड का 'किस' करना महंगा पड़ गया है. खबरों के अनुसार उस व्यक्ति की गर्लफ्रेंड ने ये 'किस' उसके गाल या होंठ पर नहीं बल्कि ऐसी जगह किया की ब्वॉयफ्रेंड मुश्किल में पड़ गया और उसका वह अंग फट गया. बताया जा रहा है कि एक लड़के और लड़की आपस में रोमांस कर रहे थे उस दौरान दोनों एक दूजे को किस करने लगे और तभी लड़की ने बॉयफ्रेंड के निजी अंग पर किस किया और देखते ही देखते लड़के को तेज दर्द हुआ और उसका निजी अंग फट गया.

जी हाँ, ऐसा बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद कपल ने लोगों को एेसा नहीं करने की सलाह दी है और घटना के बाद दोनों अस्तपातल गये जहाँ लड़के का इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में युवक की गर्लफ्रेंड ने पूरा राज खोल दिया और बताया कि कमरे में दोनों रोमांस कर रहे थे उस दौरान उसने लड़के के निजी अंगों पर किस करना शुरू किया और जैसे ही उसने प्राइवेट पार्ट पर किस किया वह फट गया और उसका बॉयफ्रेंड जोर जोर से चिल्लाने लगा.

वहीं ये बात सुनने के बाद डॉक्टर के होश उड़ गए और उन्होंने लड़के को एडमिट किया और इस समय उसका इलाज किया जा रहा है वहीं इस मामले में पुलिस को भी जानकारी दी गई है और कपल ने किसी को भी ऐसा नहीं करने की सलाह भी दी है.

प्रेमी ने संबंध बनाकर शादी से किया इंकार तो गर्लफ्रेंड ने मारकर टुकड़ों की बना दी बिरयानी

पहले छुए निजी अंग और फिर प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर करने लगा हस्तमैथुन...

पोती को अकेले देख कमरे ने नग्न होकर पहुंचे दादा, कहा- 'अब मैं बुड्डा हो गया हूँ ज्यादा दर्द नहीं होगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -