तुगलक दरबार स्टारर विजय सेतुपति और राशी खन्ना जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म के लिए करेंगे काम
तुगलक दरबार स्टारर विजय सेतुपति और राशी खन्ना जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म के लिए करेंगे काम
Share:

अभिनेता विजय सेतुपति और राशि खन्ना आगामी तुगलक दरबार के लिए एक साथ आए हैं। फिल्म सीधे ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के बारे में हालिया अपडेट में, निर्माताओं ने विजय सेतुपति का एक आवर्धक कांच पकड़े हुए एक पोस्टर साझा किया है। जबकि तुगलक दरबार का पहला ट्रेलर 31 अगस्त को अनावरण किया जाएगा। नेटफ्लिक्स के आधिकारिक अकाउंट ने पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, "मैग्नीफाइंग ग्लास वाचु थेदिकिट्टु इरुकोम, 31 अगस्त एपो वरुम नु! तुगलक दरबार, जल्द ही आ रहा है!" फिल्म की बात करें तो तुगलक दरबार एक पॉलिटिकल थ्रिलर बताया जा रहा है. इसका निर्देशन दिल्ली प्रसाद दीनदयालन ने किया है। इससे पहले, निर्माताओं ने अदिति राव हैदरी को महिला प्रधान के रूप में चुना था, हालांकि, अदिति के परियोजना से बाहर होने के बाद राशि बोर्ड में आ गई।

भव्य अभिनेत्री अदिति को अन्य फिल्मों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण परियोजना को छोड़ना पड़ा। तुगलक दरबार एक ललित कुमार प्रोडक्शन है और फिल्म देखने वाले यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि उनके लिए आगे क्या है। 'तुगलक दरबार' का संगीत गोविंद वसंता है और इसमें कुल दो ट्रैक हैं - 'कामी कामी' और 'अन्नाथे सेठी'। यह दूसरी बार है जब विजय सेतुपति और राशी खन्ना संगथमिज़न के बाद एक साथ काम कर रहे हैं।

इस बीच, विजय सेतुपति के काम के मोर्चे पर आगे बढ़ते हुए, अभिनेता की झोली में फिल्मों का एक समूह है। उन्होंने हाल ही में विग्नेश शिवन की काथु वाकुला रेंदु काधल, नयनतारा और सामंथा अक्किनेनी की सह-कलाकार की शूटिंग पूरी की। इसके अलावा, वह कमल हासन अभिनीत फिल्म विक्रम की शूटिंग कर रहे हैं और मास्टरशेफ तमिल की मेजबानी में व्यस्त हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

पीएम के बाद राहुल ने की सीएम अशोक के जल्द ठीक होने की कामना

आरके सिंह ने अपने कैबिनेट सहयोगियों से आधिकारिक उद्देश्यों के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग करने का किया आग्रह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अशोक गहलोत के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -