न्यूकैसल पर 2-0 से जीत के बावजूद टीम अधिक घातक हो सकती थी: Tuchel
न्यूकैसल पर 2-0 से जीत के बावजूद टीम अधिक घातक हो सकती थी: Tuchel
Share:

चेल्सी ने प्रीमियर लीग में मंगलवार को यहां न्यूकैसल युनाइटेड पर 2-0 की जीत दर्ज की। इस जीत के बाद चेल्सी के हेड कोच थॉमस टशेल अपनी टीम में सुधार की मांग कर रहे हैं।

जीत के बावजूद, ट्यूशेल को लगता है कि उनकी टीम अधिक घातक, सटीक और निर्णायक हो सकती है। एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मुझे पहली छमाही पसंद आई। हमने साहस के साथ खेला और बॉक्स में बहुत सारे स्पर्श थे और बहुत सारे शॉट थे। हम उन्हें अपने बॉक्स से दूर रखने में सफल रहे और उन्होंने मौके या आधे भी नहीं होने दिए।' 

उन्होंने आगे कहा, "पूरे मैच के दौरान, हमारे पास आखिरी निर्णय में सटीकता की कमी थी और हमारे पास बॉक्स में निर्णय लेने की कमी थी। हम अधिक घातक, अधिक सटीक और अधिक निर्णायक हो सकते हैं कि हम अपने आधे अवसरों की और भी अधिक संभावनाएं पैदा करें।" इस जीत के साथ, चेल्सी मंगलवार को यहां न्यूकैसल यूनाइटेड पर 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर आ गई। यह चेल्सी की प्रतियोगिता में लगातार चौथी जीत थी और इस जीत ने उन्हें पॉइंट टेबल पर वेस्ट हैम और लिवरपूल से आगे कर दिया। ट्यूशेल के पुरुषों के अब 24 मैचों में 42 अंक हैं जबकि न्यूकैसल यूनाइटेड 25 अंकों के साथ 17 वें स्थान पर है। 

यूके पीएम का बड़ा बयान, कहा- "टीके रोलआउट उपलब्धि के बावजूद "आराम करने का क्षण नहीं..."

अरुणाचल प्रदेश से फिर सामने आया कोरोना का नया मामला

लीबिया के तट से 300 से अधिक प्रवासियों की बचाई जान: आईओएम:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -