बाहुबली 2 के सामने फीका रहा सलमान की ट्यूबलाइट का टीजर
बाहुबली 2 के सामने फीका रहा सलमान की ट्यूबलाइट का टीजर
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर रिलीज होने के साथ में ही धमाल मचा रहा है लेकिन जैसा की माना जा रहा था कि इस फिल्म कि तुलना बाहुबली 2 से होना लाजमी है. ऐसे में सलमान खान कि फिल्म ट्यूबलाइट के टीजर को बाहुबली 2 के टीजर के सामने हार का मुँह देखना पड़ा. दरसअल फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर जो कि 15 मार्च को रलिज हुआ था उसे 5 करोड़ 90 लाख से भी अधिक बार देखा गया था वही फिल्म ट्यूबलाइट के टीजर को महज 1 करोड़ 30 लाख से अधिक बार देखा गया है.

आपको बता दे कि सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट आने वाली ईद पर यानि 23 जून को रिलीज होने वाली है. वही फिल्म बाहुबली 2 रिलीज हो चुकी है और कमाई के मामले में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड बना चुकी है. वही फिल्म ने हिंदी में भी अपने बिजनेस में सबको पछाड़ दिया है.

खबरों कि माने तो 9000 स्क्रीन्स पर भारत में रिलीज हुई भाहुबलि 2 को हिंदी के साथ साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया गया है. वही सलामन खान कि फिल्म का इतनी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने की उम्मीद नहीं है. और यह इतनी भाषाओ में भी रिलीज नहीं हो रही है. सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट में दिवंगत अभिनेता ओम पूरी, सलमान के भाई सोहेल खान और चाइनीज अभिनेत्री झू झू नजर आएँगी.

सलमान की ट्यूबलाइट की ये तस्वीरें बढ़ाएंगी फिल्म के प्रति आपकी उत्सुकता

'ट्यूबलाइट' के टीजर में भी झिलमिलाए दिवंगत ओम पूरी

सलमान के जीवन का सब चैलेंजिंग रोल है ट्यूबलाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -