आपको भी रुला देगा ट्यूबलाइट का नया गीत 'तिनका तिनका...'
Share:

बता दे की सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि, अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान प्रमोशन में व्यस्त है. वैसे भी इस फिल्म के दो पूर्व में सांग रिलीज हो चुके है. अब फिल्म का एक और सांग रिलीज हो गया है जी हाँ, बता दे कि, सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का तीसरा गाना रिलीज हो गया है और अपने पहले दो गानों के उलट इस गाने में सलमान खान अपने उसी मासूमियत भरे अंदाज में रोते हुए नजर आ रहे हैं.

पहले दो गानों में जहां सलमान अपने भाई के साथ मस्‍ती करते और मौज करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं इस गाने में सलमान खान जंग पर जाते अपने भाई से बिछड़ते हुए और उसके दुख में फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. राहत फतेह अली खान की आवाज में गाया गया 'तिनका तिनका दिल मेरा' काफी भावनात्‍मक गाना है जिसमें दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं.

यह तीसरी बार है जब राहत फतेह अली खान ने सलमान खान के लिए कोई गाना गाया है. वैसे भी जनाब बता दे कि, सलमान खान जो के इस फिल्म के चलते आजकल खासा व्यस्त चल रहे है. जी हाँ, उनकी इस फिल्म के बारे में यह भी बता दे कि, जब वह फिल्म की शूटिंग लद्दाख जैसी जगहों पर कर रहे थे तो उन्हें ऑक्सीजन की समस्या से भी दो चार होना पड़ा था. वैसे भी जनाब बता दे कि, बॉलीवुड  स्टार सलमान खान फिलहाल एक्शन फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’’ में काम कर रहे हैं.  

10 साल बाद फिर से धमाल मचाएंगे हम दोनों, भंसाली...

सुनील सलमान के लिए एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन लौट रहे...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -