'मैं मुंह खोलूंगा तो सुनामी आ जाएगी', खिलाड़ियों के आरोपों के बीच आया बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान
'मैं मुंह खोलूंगा तो सुनामी आ जाएगी', खिलाड़ियों के आरोपों के बीच आया बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह अभी भी इस्तीफा न देने पर अड़े हुए हैं। पहलवानों के यौन शोषण के इल्जामों के पश्चात् पद छोड़ने के बढ़ते दबाव के बीच बृजभूषण ने कहा है कि वो फिलहाल इस्तीफा नहीं देने जा रहे, वो शाम 4 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके समर्थन में भी निरंतर खिलाड़ी सामने आ रहे हैं। 

मीडिया से चर्चा के दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वह आज नेशनल मीट में जा रहे हैं, उनकी किसी से कोई चर्चा नहीं हुई है, शाम को जब मीडिया से मुखातिब होंगे तो अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि मैं किसी की दया से अध्यक्ष नहीं बना हूं, यदि मैंने अपना मुंह खोल दिया तो सुनामी आ जाएगी। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि टीम के रुकने का इंतजाम हम नहीं करते हैं, रुकने का इंतजाम आयोजक करते हैं। हर देश की टीम को अलग-अलग जगह ठहराया जाता है। जिस खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि दरवाज़ा खुला था तो वह खिलाड़ी उस टूर्नामेंट में नहीं थी।

दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज भी कुछ नहीं बदला। 10 बजते-बजते आज भी जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों का जमावड़ा होने लगा। कुश्ती के खिलाड़ी धरने पर बैठ गए। तथा मुकाबला फिर आगे बढ़ गया। लग रहा है कि कुश्ती खिलाड़ियों की ये लड़ाई लंबी खिंचने वाली है, क्योंकि कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह इस्तीफा देने को तैयार नहीं हैं। बृजभूषण शरण सिंह पर खेल मंत्रालय के रेड सिग्नल का कोई विशेष प्रभाव नहीं नजर आ रहा। कल आधी रात तक केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ हुई खिलाड़ियों की बैठक से भी बर्फ नहीं पिघल पाई है। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह कदम पीछे हटाने को राजी नहीं तथा कुश्ती के खिलाड़ी हक की इस लड़ाई में हार मानने को तैयार नहीं हैं।

'मैं तो मोदी भक्त हूं...', इस देश के PM ने कही ये बड़ी बात

राहुल गांधी में फारूक अब्दुल्ला को दिखे आदिगुरु 'शंकराचार्य'.., जमकर की तारीफ

बारिश के बीच राहुल गांधी ने कठुआ से शुरू की भारत जोड़ो यात्रा, बदले अवतार में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -