'मैं तो मोदी भक्त हूं...', इस देश के PM ने कही ये बड़ी बात
'मैं तो मोदी भक्त हूं...', इस देश के PM ने कही ये बड़ी बात
Share:

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी 2 दिन के मुंबई दौरे पर पहुंच गए हैं। उनकी ओर से महाराष्ट्र को 38 हजार करोड़ रुपये की सौगात दी गई है। अब प्रधानमंत्री मोदी की ओर से तो प्रदेश को तोहफे दिए गए तो दूसरी ओर सीएम एकनाथ शिंदे ने पीएम की तारीफ में पुल बांधे। उनकी ओर से दावा तक कर दिया गया कि एक दूसरे देश के प्रधानमंत्री ने स्वयं को मोदी भक्त बताया।

वही अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि जब मैं वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में गया था, तब वहां Luxembourg के पीएम मिले थे। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तो मोदी भक्त हूं। अब मुख्यमंत्री शिंदे सिर्फ यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने यहां तक कहा कि Luxembourg के पीएम ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक तस्वीर क्लिक करवाई थी तथा जब वे उनसे मिले, उन्होंने कहा कि मोदी को ये दिखाना। अपने संबोधन के चलते मुख्यमंत्री ने इस बात का भी जिक्र किया कि प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता पूरी दुनिया में तेजी से बढ़ी है। 

वही इस बारे में एकनाथ शिंदे ने कहा कि जब मैं जर्मनी और सउदी के लोगों से मिला तो वे केवल इतना कहते थे कि क्या आप मोदी के साथ आए हैं। मैं बोलता था कि मैंने तो उनके साथ खाना खाया है। दावोस में प्रधानमंत्री मोदी एवं भारत को लेकर जबरदस्त सकारात्मकता दिखी है। अब मुख्यमंत्री शिंदे के बाद पीएम मोदी ने भी कार्यक्रम में अपने विचार रखे। उनकी और से कहा गया कि मेरी जो भी प्रशंसा मुख्यमंत्री कर रहे थे, ये असल में दिखाता है कि दुनिया में अब भारत को लेकर एक सकारात्मक ऊर्जा बन गई है। वही बात यदि प्रधानमंत्री के मुंबई दौरे की बात करें तो उनकी ओर से मायानगरी को दो नई मेट्रो लाइनें दी गई हैं। उन्होंने मुंबई मेट्रो के 2a और 7 रूट के दूसरे चरण का उद्घाटन किया।

राहुल गांधी में फारूक अब्दुल्ला को दिखे आदिगुरु 'शंकराचार्य'.., जमकर की तारीफ

बारिश के बीच राहुल गांधी ने कठुआ से शुरू की भारत जोड़ो यात्रा, बदले अवतार में आए नजर

'भाजपा में आ जाओ कांग्रेसियो, मामा का बुलडोज़र तैयार है..', पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह ने दिया ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -