ट्रम्प समर्थक हर्शल वॉकर ने जॉर्जिया सीनेट सीट की मांग की

ट्रम्प समर्थक हर्शल वॉकर ने जॉर्जिया सीनेट सीट की मांग की
Share:

हर्शल वॉकर ने मंगलवार को जॉर्जिया में अमेरिकी सीनेट की दौड़ में प्रवेश करने के लिए कागजी कार्रवाई की, महीनों की अटकलों के बाद, 2022 में डेमोक्रेटिक सेन राफेल वार्नॉक को हटाने के लिए अन्य रिपब्लिकन में शामिल हो गए। 59 वर्षीय वॉकर उच्च नाम की पहचान के साथ दौड़ में शामिल हो गए, जिन्हें जाना जाता है 1982 में वापस चल रहे जॉर्जिया विश्वविद्यालय के रूप में एक हेज़मैन ट्रॉफी जीतना। शायद आज की रिपब्लिकन पार्टी में इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन प्राप्त है। वॉकर कभी भी कार्यालय के लिए नहीं दौड़े हैं और संभवतः मानसिक बीमारी के साथ-साथ नीतिगत रुख के साथ पिछले संघर्षों पर जांच का सामना करेंगे।

लेकिन अगर वह रिपब्लिकन प्राइमरी से उभरता है, तो सीनेट प्रतियोगिता में डीप साउथ के बीच में एक सीट के लिए दो अश्वेत पुरुषों की लड़ाई होगी। वाकर मंगलवार को मौन रहे, कुछ टिप्पणियों का एक पैटर्न जारी रखा, यहां तक ​​​​कि उन्होंने सीनेट की बोली को गति देने के लिए कदम उठाना शुरू कर दिया। उन्होंने अपनी पत्नी जूली ब्लैंचर्ड के स्वामित्व वाले अटलांटा निवास का उपयोग करके पिछले सप्ताह मतदान के लिए पंजीकरण कराया। वॉकर ने मंगलवार को अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करते हुए संघीय चुनाव आयोग के कागजात पर हस्ताक्षर किए।

सीनेट सीट के लिए पहले से चल रहे रिपब्लिकन में राज्य के कृषि आयुक्त गैरी ब्लैक, पूर्व बैंकिंग कार्यकारी और नौसेना के दिग्गज लैथम सैडलर और ठेकेदार केल्विन किंग शामिल हैं। कुछ अन्य संभावित जीओपी उम्मीदवार दौड़ में वॉकर के प्रवेश के साथ नहीं चल सकते हैं, जिनमें पूर्व सेन केली लोफ्लर शामिल हैं, जो जनवरी के विशेष चुनाव अपवाह में वार्नॉक से हार गए थे, और यूएस रेप बडी कार्टर, सवाना के पास से चार-अवधि के कांग्रेसी थे।

नहीं था कंडोम तो सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया Fevikwik, हुई मौत

कश्मीर भी बन रहा तालिबान, सिर न ढंकने पर 20 वर्षीय RJ को निशाना बना रहे इस्लामी कट्टरपंथी

यूपी में एक और नाम बदलने की तैयारी, मियाँगंज हो जाएगा 'मायागंज'

Tags: WORLD, USA,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -