आज से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प

आज से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मंगलवार से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत फ्लोरिडा के ओरलैंडो से करने जा रहे हैं। उन्होंने 31 मई को ट्वीट करके कहा था- उनका अभियान रिकार्ड बुक में शुमार हो सकता है। सोमवार को उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में अमेरिका बेहतरीन स्थिति में है, यह और ज्यादा समृद्धि हासिल करेगा। 

पाक के खिलाफ शानदार पारी खेलने पर राहुल ने दिए खुद को इतने नंबर

इस बार ऐसी स्तिथि 

जानकारी के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स में ट्रम्प डेमोक्रेट उम्मीदवारों से पीछे चल रहे हैं। इस पर ट्रम्प ने कहा- फेक न्यूज मीडिया ही विपक्षियों का सहारा है। सूत्रों का कहना है कि ट्रम्प मीडिया रिपोर्ट्स की परवाह करते नहीं दिख रहे हैं, लेकिन भीतर से ऐसा नहीं है। सर्वे की रिपोर्ट्स उन्हें परेशान कर रही है। उधर, शनिवार को ट्रम्प ने लोगों को चेतावनी जारी करते हुए ट्वीट किया कि अगर वे दोबारा राष्ट्रपति नहीं बनते हैं तो अमेरिकी अर्थव्यवस्था पटरी से उतर जाएगी।

पाकिस्तान की करारी शिकस्त के बाद बौखलाए शोएब अख्तर, खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई 

ट्रम्प ने लगाया अनुमान 

इसी के साथ ट्रम्प का नारा है- उनको वोट देने का मतलब अमेरिका और समाजवाद को सशक्त बनाना है। ट्रम्प विपक्षी डेमोक्रेट उम्मीदवारों पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। जो बिडेन को उन्होंने स्लीपी जो का नाम दिया है तो सांसद बर्नी सेंडर्स को वे क्रेजी बर्नी कहकर बुलाते हैं। ट्रम्प का अनुमान है कि रैली में बड़ी तादाद में लोग शिरकत करेंगे, उनकी सुविधा के लिए एमवे सेंटर के बाहर बड़ी-बड़ी मूवी स्क्रीन लगाई जा रही हैं।

आयुर्वेद को नई पहचान देने जा रहा WHO, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर लांच करेगा एप

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से भड़की सानिया, कहा- मैं पाकिस्तानी टीम की माँ नहीं....

मैदान पर उबासी लेने के बाद अब सोशल मीडिया पर यूजर्स के टारगेट बने सरफराज