मैदान पर उबासी लेने के बाद अब सोशल मीडिया पर यूजर्स के टारगेट बने सरफराज

Jun 18 2019 12:12 PM
मैदान पर उबासी लेने के बाद अब सोशल मीडिया पर यूजर्स के टारगेट बने सरफराज

लंदन : भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए हाईवोल्टेज मैच में भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर 89 रन से हरा दिया। इस मैच के दौरान पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद कुछ ऐसा करते नजर आए, जिसके बाद सोशल मीडिया ने उनका मजाक बना दिया। 

एफआईएच वुमेंस सीरीज : भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले में पोलैंड को दी 5-0 से करारी शिकस्त

सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दरअसल मैच के दौरान 46वें ओवर में बारिश आ गई और खेल कुछ देर के लिए रुक गया। दोबारा जब खेल शुरु हुआ, तब विकेट के पीछे खड़े पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद उबासी लेते नजर आएं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग मजेदार कॉमेंट्स लिख रहे हैं। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस बात को स्वीकार किया कि 90 के दशक में उनकी टीम भारत से बेहतर थी लेकिन अब हालात इसके विपरीत है। 

तीरंदाजी : स्वर्ण मुकाबले में चीन के हाथों 2-6 से हारा भारत

इसी के साथ ये पूछने पर कि क्या इतने साल में भारत पाकिस्तान प्रतिद्वंद्विता का रोमांच खत्म हो गया है, सरफराज ने कहा, 'हम दबाव का बखूबी सामना नहीं कर पा रहे हैं। इस तरह के मैचों में दबाव का सामना करने वाली टीम जीतती है। पाकिस्तान की टीम 90 के दशक में बेहतर थी लेकिन अब भारतीय टीम हमसे अच्छी है और यही वजह है कि वो जीत रहे हैं।

IND VS PAK : भारत की फिर एक बार पाकिस्तान पर विराट विजय

IND VS PAK: रोहित शर्मा ने जड़ा शानदार शतक, बड़े स्कोर की ओर अग्रसर भारत

विश्व कप मुकाबले में वकार यूनुस ने याद की सचिन की वो पारी, जिसके सामने पूरी पाकिस्तान हारी