सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से भड़की सानिया, कहा- मैं पाकिस्तानी टीम की माँ नहीं....

Jun 18 2019 11:43 AM
सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से भड़की सानिया, कहा- मैं पाकिस्तानी टीम की माँ नहीं....

इस्लामाबाद: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने पाकिस्तानी पति और क्रिकेटर शोएब मलिक के हुक्का पार्टी विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के एक ट्वीट का जवाब देते हुए सानिया ने कहा है कि वे ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की मां हैं और न ही डायटिशियन। इससे पहले ऐसी खबरें मीडिया में आई थीं कि भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मुकाबले से कुछ घंटे पहले शोएब मलिक सानिया के साथ एक हुक्का पार्टी में नज़र आए थे।

सानिया ने लिखा है कि, वीना, मैं अपने बच्चे को लेकर शीशा बार में नहीं गई थी। और ये न तो आपका और न ही पूरे विश्व में किसी और का काम है, मैं किसी भी अन्य शख्स से ज्यादा अपने बच्चे का धायण रखती हैं। और दूसरी बात ये कि, मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की  डायटिशियन हूं, न मां, न प्रिंसिपल और न ही टीचर। 

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने ट्विटर पर लिखा था कि- ''मैं बच्चे के लिए बेहद चिंतिंत हूं। तुम लोग उसे लेकर शीशा बार में गए, क्या यह नुकसानदायक नहीं है? जहां तक मैं जानती हूं Archie जंक फुड खाने की जगह है, जो एथलीट या लड़कों के लिए बेहतर नहीं होता। तुम अच्छे से जानती होगी क्योंकि तुम स्वयं एक मां और एथलीट हो।'' आपको बता दें कि भारत पाक मुकाबले से पहले सानिया मिर्ज़ा और शोएब मालिक का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे वे हुक्का बार में देखे गए थे, इसके बाद सानिया और शोएब को काफी ट्रॉल्लिंग झेलनी पड़ी थी।

World Cup 2019 : चोट से परेशान इंग्लैंड का अफगानिस्तान से मुकाबला आज

VIDEO: भारत-पाक मुकाबले से पहले सानिया के साथ हुक्का पीते नज़र आए शोएब ! फैंस ने लगाई क्लास

एफआईएच वुमेंस सीरीज : भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले में पोलैंड को दी 5-0 से करारी शिकस्त