पाकिस्तान की करारी शिकस्त के बाद बौखलाए शोएब अख्तर, खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई

Jun 18 2019 11:57 AM
पाकिस्तान की करारी शिकस्त के बाद बौखलाए शोएब अख्तर, खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई

इस्लामाबाद : विश्व कप में भारत के हाथों पाकिस्तान की करारी शिकस्त न वहां के लोगों को हजम हो रही है और न पूर्व क्रिकेटरों को। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कोई सरफराज अहमद की कप्तानी वाली टीम को तोहमत भेज रहा है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने तो कुछ खिलाड़ियों के नाम लेकर भड़ास निकाली। 

World Cup 2019 : चोट से परेशान इंग्लैंड का अफगानिस्तान से मुकाबला आज

शोएब ने की जमकर खिंचाई 

जानकारी के अनुसार शोएब ने अपने चैनल पर कहा, “हसन अली कैसे तेज गेंदबाज हैं, उनके पास न रफ्तार है और न स्विंग। वो वाघा बॉर्डर पर छलांगे मारते नजर आते हैं। जरा मैदान में भी तो जोर दिखाएं।” शोएब ने बाबर आजम को सलाह दी कि वो विराट कोहली की नकल न करें बल्कि उनसे सीखें कि वो इनिंग को कैसे आकार देते हैं। शोएब ने विराट कोहली को आदर्श मानने वाले बाबर आजम की भी खिंचाई की। कहा, “बाबर कोहली की नकल करने के बजाए उनसे सीखें। कोहली 25 रन बनाते हैं तो सिर्फ दो चौके होते हैं। बाकी वो सिंगल्स से खेलते हैं। उनकी बैटिंग का पैटर्न सीखें बाबर, नकल से कुछ नहीं होने वाला। वो अपने दम पर एक भी मैच नहीं जिता सका अपने देश को।

VIDEO: भारत-पाक मुकाबले से पहले सानिया के साथ हुक्का पीते नज़र आए शोएब ! फैंस ने लगाई क्लास

इसी के साथ पाकिस्तान के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, “इमाम उल हक कैसा ओपनर है? उसके पास तकनीक ही नहीं है। उसे आपने कभी कवर ड्राइव लगाते देखा है? इमाम को तो सिर्फ ग्लांस खेलना आता है, इसके अलावा कुछ नहीं। ऐसा ओपनर किसको चाहिए? मुझे लगता है कि गलती तो हमारी यानी अवाम की है। हम औसत खिलाड़ियों से मैच जीतने की उम्मीद करते हैं और अपना ही खून जलाते हैं।

एफआईएच वुमेंस सीरीज : भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले में पोलैंड को दी 5-0 से करारी शिकस्त

तीरंदाजी : स्वर्ण मुकाबले में चीन के हाथों 2-6 से हारा भारत

IND VS PAK : भारत की फिर एक बार पाकिस्तान पर विराट विजय