ट्रम्प ने की संयुक्त राष्ट्र के महासचिव की तारीफ़
ट्रम्प ने की संयुक्त राष्ट्र के महासचिव की तारीफ़
Share:

संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस संयुक्त राष्ट्र को फिर से महान बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं यह कहना है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का यहाँ उन्होंने आगे कहा संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत अच्छा काम कर रही हैं.

ट्रंप ने ट्विटर पर कहा कि संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस से अभी मुलाकात हुई है, जो संयुक्त राष्ट्र को फिर से महान बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. महासचिव गुतारेस ने संयुक्त राष्ट्र के काम में अमेरिका के लगातार सहयोग के लिए भी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ की. 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि उत्तर कोरिया के साथ तय शिखर वार्ता ना होने पर अमेरिका अगला कदम उठाएगा साथ ही उन्होंने दोनों नेताओं के बीच होने वाली ऐतिहासिक वार्ता पर प्योंगयांग के रुख बदलने के लिए चीन को इसका जिम्मेदार ठहराया था. बता दें कि संयुक्त राष्ट्र के महासचिव  गुतारेस ने शुक्रवार को व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की थी और संयुक्त राष्ट्र प्रमुख के दफ्तर के बयान के मुताबिक, दोनों नेताओं ने पश्चिम एशिया, कोरिया की हालत और संयुक्त राष्ट्र में चल रहे सुधारों पर चर्चा की.

चीन में कोयला खदान में हुआ विस्फोट 5 की मौत

रोड एक्सीडेंट में भोजपुरी एक्ट्रेस की गई जान

अमिताभ को मिला यूरोपीय संघ से सम्मान, ट्विटर पर किया धन्यवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -