रोड एक्सीडेंट में भोजपुरी एक्ट्रेस की गई जान

हाल ही में भोजपुरी फिल्म जगत के लिए एक दुखद खबर है. खैर दुखद खबर सभी के लिए हैं, लेकिन भोजपुरी कलाकारों का लगाव इस खबर से ज्यादा है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के बासडीह-मनियर मार्ग पर छितौनी गांव के पास एक सड़क दुर्घटना हुई. इस सड़क दुर्घटना में भोजपुरी की एक्ट्रेस मनीषा राय की मृत्यु हो चुकी है.
 
इस खबर की जानकारी मिलते ही पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई, और सभी लोग काफी सदमें में आ गए. स्थानीय पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने मामले की जांच करते हुए बताया कि 45 वर्षीय वाराणसी निवासी मनीषा राय भोजपुरी फिल्मों की एक छोटी अभिनेत्री थी. वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए अपने दोस्त संजीव मिश्र के साथ बाइक के पीछे बैठकर मनियर जा रही थी.
 
पुलिस अधिकारी एस पी गांगुली ने आगे बताया कि अभिनेत्री की बाइक बासडीह से छितौनी की तरफ बढ़ रही थी, कि इतने में सामने से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे से अभिनेत्री की स्पॉट पर ही मौत हो गई, वही बात की जाए बाइक चालक की तो फिलहाल वह घायल है. चालक अपनी कार लेकर मौके से फरार हो चुका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिल्ली से अपने प्राइवेट अंगों पर ये क्या करवा रही हैं ऋचा चड्ढा

वीडियो शेयर कर ईशा गुप्ता ने दी फैंस को रमज़ान की बधाई

राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमकर थिरकी श्रद्धा कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -