अमिताभ को मिला यूरोपीय संघ से सम्मान, ट्विटर पर किया धन्यवाद

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकॉउंट के माध्यम से कुछ तसवीरें साझा की है, जिसमें उन्हें सम्मानित किया जा रहा है. बता दें कि अमिताभ बच्चन को यूरोपीय संघ ने भारत - यूरोप के सांस्कृतिक संबंधों को मज़बूत बनाने को लेकर और उनके असामान्य योगदान के कारण सम्मानित किया है. 75 वर्षीय अमिताभ बच्चन को पुरस्कार देने के लिए यूरोपीय संघ (ईयू) के राजदूत तोमास्ज कोजलोवस्की ने भी वहाँ शिरकत की थी. इसका शुक्रिया अदा अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया.
 
 
बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "भारत और यूरोप के मध्य सेतु बनने के लिये मुझे ईयू की ओर से यह पुरस्कार प्रदान करने पर ईयू के राजदूत कोजलोवस्की का शुक्रिया." अमिताभ के ट्वीट का जवाब देते हुए कोजलोवस्की ने लिखा कि, अमिताभ की फिल्मों ने यूरोप के सिनेमा प्रेमियों को भारत की संस्कृति से जुड़ने और करीब लाने का काम किया है.
 
कोजलोवस्की ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारे साथ यूरोप दिवस और यूरोपीय सांस्कृतिक धरोहर वर्ष मनाने के लिये शुक्रिया अमिताभ बच्चन. आपकी कलात्मक उपलब्धियां एवं भारत - यूरोप के सांस्कृतिक संबंधों में आपका योगदान उत्कृष्ट है. आपने यूरोपीय फिल्म प्रेमियों को भारतीय संस्कृतिक के करीब लाने का काम किया. इसके लिये हम आपको सम्मानित करते हैं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समारोह में अमिताभ के साथ उनकी बेटी श्वेता भी साथ ही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने ही शो में मेहमान की भूमिका निभाएंगे सौरभ तिवारी

बिल्ली से अपने प्राइवेट अंगों पर ये क्या करवा रही हैं ऋचा चड्ढा

वीडियो शेयर कर ईशा गुप्ता ने दी फैंस को रमज़ान की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -