चुनाव परिणामों पर ट्रम्प ने तीसरे विश्व से की अमेरिका की तुलना
चुनाव परिणामों पर ट्रम्प ने तीसरे विश्व से की अमेरिका की तुलना
Share:

वाशिंगटन: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिका की तुलना "तीसरी दुनिया के देश" से की है क्योंकि उन्होंने व्यापक मतदाता धोखाधड़ी के बारे में अपने अप्रमाणित दावों को दोहराते हुए "धांधली" चुनाव पर निशाना साधा।

ट्रंप ने सोमवार को व्हाइट हाउस के ओवल कार्यालय में संवाददाताओं से कहा कि पहलवान और कोच डैन गेबल को राष्ट्रपति पद का पदक देने के लिए एक समारोह के दौरान चुनाव "हमारे देश के लिए अपमान" था। उन्होंने यह भी कहा, "यह एक तीसरी दुनिया के देश की तरह है - ये मतपत्र हर जगह से अंदर आते हैं, ऐसी मशीनरी का उपयोग करते हैं जो किसी को भी मालूम नहीं है, किसी को भी इसके बारे में कुछ नहीं पता है। उनके पास 'ग्लिच' हैं, क्योंकि वे उन्हें कहते हैं। वे हजारों वोट भेजते हुए पकड़े गए - सभी मेरे खिलाफ। "डेमोक्रेटिक नेता जो बिडेन ने 3 नवंबर को ट्रम्प पर राष्ट्रपति चुनाव जीता, और सत्ता में अपने संक्रमण की आधिकारिक शुरुआत की अनुमति दी है लेकिन अभी तक हार नहीं मानी है, बड़े पैमाने पर मतदाता धोखाधड़ी और चुनावी कदाचार का आरोप लगाया। 

ट्रम्प अभियान ने कई राज्यों में कई मुकदमे दायर किए हैं, जिनमें से अधिकांश अब तक खारिज कर दिए गए हैं। ट्रम्प ने कहा, “यह तीसरी दुनिया के राष्ट्र की तरह था। मुझे लगता है कि मामला बना दिया गया है। अब हमें पता चलता है कि हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं। लेकिन आप अगले कुछ दिनों में बहुत सी बड़ी चीजें देखेंगे।" जबकि, गैबल, जिन्हें आजादी के पदक से सम्मानित किया गया था, सम्मान प्राप्त करने वाले अमेरिकी इतिहास के पहले पहलवान बने। विश्व शांति के लिए, या सांस्कृतिक या महत्वपूर्ण सार्वजनिक या निजी प्रयासों के लिए प्रस्तुत किया है।"

ब्रेक्जिट व्यापार वार्ता में सबसे गहन दिनों में से एक को किया गया निर्धारित

फ्रांस में पाया गया बर्ड फ्लू का मामला

पाकिस्तान में कोरोना का कहर बरक़रार, पिछले 24 घंटों में मिले 3795 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -