एक लिफाफा खोलते ही अस्पताल में भर्ती ट्रम्प की बहु
एक लिफाफा खोलते ही अस्पताल में भर्ती ट्रम्प की बहु
Share:

न्यूयॉर्क: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बहु वेनेसा ट्रंप को एक संदिग्ध लिफाफा खोलने के बाद सुरक्षा के तहत तुरंत अस्पताल ले जाया गया है. सूत्रों के अनुसार अमेरिकी समय के अनुसार सुबह 10 बजे घर के लेटरबॉक्स से यह लिफाफा निकला था, जिसे खोलने के बाद ट्रंप की बहू वेनेसा को सावधानी बरतते हुए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है.

न्यूयॉर्क पुलिस के मुताबिक संदिग्ध लिफाफे पर में सफेद पाउडर लगा था .ये लिफ़ाफ़ा ट्रंप के बड़े बेटे डोनल्ड ट्रंप जूनियर के मैनहेटन के पते पर भेजा गया था.न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार हालांकि पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया है कि पाउडर किस पदार्थ  से बनाया गया था. लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह कार्नस्ट्रार्च यानी मक्की के आटे जैसा कुछ था.  पुलिस विभाग के अनुसार परीक्षण में पाउडर ख़तरनाक साबित नहीं हुआ है, लेकिन लिफाफा भेजने वाले की खोजबीन जारी है.  गौरतलब है कि, वेनेसा ट्रंप ने नवंबर 2005 में ट्रंप जूनियर से शादी की थी और उनके पांच बच्चे हैं. शादी से पहले वो न्यूयॉर्क में मॉडलिंग किया करती थीं.

अमरीका के स्थानीय अख़बार के मुताबिक, लिफाफा खोलते ही वेनेसा को उल्टी जैसा लगने लगा और सांस लेने में भी परेशानी होने होने लगी. मौक़े पर मौजूद अग्निशमन दल ने वेनेसा ट्रंप और दो अन्य लोगों को एहतियात बरतते हुए अस्पताल पहुंचाया है. आपको बता दें कि, जूनियर ट्रम्प को अमेरिका की सीक्रेट सर्विस एजेंसी, स्पेशल सुरक्षा प्रदान करती है. 

लन्दन एयरपोर्ट में मिला द्वितीय विश्वयुद्ध का विनाशकारी बम

अबू धाबी के दस फीसदी तेल का हकदार बना भारत

किम जोंग को यह क्या कह दिया अमेरिका ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -