गोरक्षा के नाम पर फिर हुई मारपीट
गोरक्षा के नाम पर फिर हुई मारपीट
Share:

नई दिल्ली: पंजाब के एक क्षेत्र में गोरक्षा के नाम पर ट्रक चालकों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले में आरापियों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की हैै।

मामला पंजाब के राजपुरा क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार यहां गोरक्षा दल के प्रमुख सतीश कुमार ने ट्रक चालकों के साथ मारपीट की। पुलिस ने सतीश सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गोरक्षा के नाम पर होने वाले मारपीट को लेकर बयान जारी किया था और इसके बाद अब ऐसे मामलों में पुलिस कार्यवाही होने की शुरूआत तेजी से होने लगी है। 

बताया गया है कि ट्रक चालकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इसे पुलिस ने भी देखा और फिर इसके बाद पुलिस ने गोरक्षा दल प्रमुख और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से हाइवे पर गोरक्षकों द्वारा गोरक्षा के नाम पर ट्रकों को रोका जा रहा है, लेकिन पुलिस की ओर से कार्यवाही नहीं की जा रही। इधर प्रकरण दर्ज होने के बाद सतीश कुमार का कहना है कि गायों को बचाने के लिये हम कुछ भी करने के लिये तैयार है और यदि हम पर पुलिस की कार्यवाही होती भी है तो भी हम इसे भुगत लेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -