पांच सौ, हजार के नोटों से भरा ट्रक पलटा सड़क पर बिखरे नोट

कर्नाटक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोट बेन किये जाने के बाद से ही देश में कालाधन उजागर होने लगा है ऐसे में ब्लैकमनी रखने वाले इस चिंता में है की अब इन पेसो का क्या किया जाये. हाल में पुराने 500 और 1,000 के नोट से भरा ट्रक रास्ते में ही पलट गया. यह घटना सिंधानूर तालुका के कुन्नातागी कैंप के पास की बताई जा रही है. जहा सोमवार को 9 ट्रकों में पुराने नोट ले जाया जा रहा था, तभी उनमें से एक पलट गया. इन ट्रकों में पुराने अमान्य घोषित किए गए नोटों को कागज के अंदर छुपाया गया था. 

मिली जानकरी में पता चला है कि ट्रक के पलटने के बाद 500 और 1000 के नोट सड़क पर ही बिखर गए. इन नोटों को रद्दी कागज से ढका गया था. आसपास के लोग इस देखने के लिए वहां इकट्ठे हो गए. सुचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर नोटों को जब्त किया है. अभी इस बारे में किसी भी प्रकार कि ज्यादा जानकरी सामने नही आयी है. वही यह नोट किसके थे तथा कहा ले जाये जा रहे थे, इस बारे में भी कुछ पता नही चला है. 

गौरतलब है कि 8 नवंबर को 500 और 1,000 के नोटों को अमान्य किए जाने के बाद कालाधन जमा करने वाले लोग बदहवास होकर गाड़ियों में नोट भरकर घूम रहे हैं. कई जगह नदियों में भी नोट बहाए गए हैं. दरअसल ज्यादा कैश रखने वाले लोग जो आमदनी का स्रोत नहीं दिखा सकते हैं, उनके लिए ये नोट रद्दी हो गए हैं. ऐसे में कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए नोटों को ठिकाने लगाने की कोशिश की जा रही हैं.
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -