बेटे के नाम को लेकर पहले हुई ट्रोल, अब काइली जेनर करने जा रही ये बड़ा काम
बेटे के नाम को लेकर पहले हुई ट्रोल, अब काइली जेनर करने जा रही ये बड़ा काम
Share:

अमेरिका रियलिटी TV स्टार और मॉडल काइली जेनर बीते फरवरी को दूसरी बार मां (Mother) बनीं हैं. उन्होंने अपने और ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट (Travis Scott) के बेटे को जन्म दे चुकी है. जन्म की खबर के साथ काइली ने अपने बेटे के नाम से भी सभी को रूबरू करवाया था .उन्होंने अपने बेटे का नाम वुल्फ वेबस्टर रखा था जो बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा है, लेकिन अब काइली ने अपने बेटे के नाम को बदलने की घोषणा की है. सोशल मीडिया पर इस हसीना ने एक पोस्ट के माध्यम से अपने और ट्रेविस स्कॉट के फैसले की वजह भी बताई है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर काइली ने ऐसा क्या बताने की कोशिश की है, जो इन दिनों चर्चाओं में है.

नाम के जैसा नहीं है हमारा बेटा: काइली जेनर ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट साझा करते हुए कहा है कि अब उनके बेटे का नाम वुल्फ वेबस्टर नहीं है. उन्होंने बोला है कि, हमें वास्तव में ऐसा नहीं लगा कि यह वही था, मैं ये बात साझा करना चाहती हूं क्योंकि मैं वुल्फ को हर स्थान पर देखती रहती हूं। ” हालांकि काइली ने अपने बेटे के नए नाम को रिवील नहीं किया.

बेटे के नाम पर हुई थी ट्रोलिंग: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काइली और ट्रेविस का अपने बेटे के नाम को बदलने के निर्णय की वजह से  भी रहा हो लेकिन जब उन्होंने इस नाम का एलान किया था तो सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक बना था .दरअसल, वुल्फ का मतलब भेड़िया होता है ऐसे में यूजर्स का बोलना था कि काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट अपनी एक्स मेन आर्मी शुरू करना चाहते हैं.कई लोगों ने तो तभी उन्हें नाम बदलने के सलाह तक दे दी है.

बच्चे को जन्म देने के आठ महीने बाद स्पॉट हुई Halsey

तेरे हाथ में मेरा हाथ हो...लॉस एंजिल्स की सड़कों अपने BF संग नज़र आई रिहाना

अपने बुरे व्यवहार के कारण ग्रैमी अवार्ड में नज़र नहीं आएँगे कान्ये वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -