अपने बुरे व्यवहार के कारण ग्रैमी अवार्ड में नज़र नहीं आएँगे कान्ये वेस्ट
अपने बुरे व्यवहार के कारण ग्रैमी अवार्ड में नज़र नहीं आएँगे कान्ये वेस्ट
Share:

कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर अब जगजाहिर हो गई है. कान्ये वेस्ट ने किम से अलग होने के उपरांत सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट किए थे इसके कारण से ये मामला और भी अधिक पेचीदा हो गया था. कान्ये ने गाली का भी उपयोग किया था जिसके कारण से उन पर अब एक संकट आ गया है. दरअसल, 64वें एनुअल ग्रैमी अवार्ड्स (Grammy Awards) में कान्ये वेस्ट के परफॉर्मेंस को उनके ऑनलाइन पोस्ट के उपरांत समाप्त कर दिया गया है. जबकि कान्ये मंगलवार को घोषित कलाकारों की पहली सूची में शामिल ही नही थे, हो सकता है कि वो एक नियोजित कलाकार रहे हों. द डेली शो के होस्ट ट्रेवर नूह पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से निर्देशित नस्लीय गाली पोस्ट करने के उपरांत इस हफ्ते 24 घंटे के लिए कान्ये को इंस्टाग्राम से सस्पेंड किया जा चुका है.

ट्रेवर ने अपने शो में कान्ये, उनकी पूर्व पत्नी किम कार्दशियन और उनके प्रेमी, सैटरडे नाइट लाइव कॉमेडियन पीट डेविडसन के मध्य चल रहे झगड़े पर चर्चा करने के उपरांत कान्ये की पोस्ट आई. ट्रेवर नूह ग्रैमी पुरस्कार समारोह को होस्ट करने आए है. पुरस्कार समारोह का सीधा प्रसारण 3 अप्रैल, 2022 रविवार को किया जाने वाला है.

शनिवार को, कान्ये के एक प्रतिनिधि ने ग्रैमी अवार्ड्स के कलाकार स्लेट से वैराइटी को हटाने का एलान भी हो चुका है, ये दावा करते हुए कि उनकी टीम को शुक्रवार की रात एक फोन आया जिसमें उन्हें  जानकारी दी गई थी कि उन्हें शो के लिए कलाकारों की लाइनअप से “दुर्भाग्य से” हटा दिया गया था. उनके “ऑनलाइन व्यवहार के संबंध में”. हम बता दें कि  किम से अलग होने के उपरांत से कान्ये अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बार-बार निंदकों के घेरे में आ गए हैं. बीते दिनों वो नाम लेकर पीट को निशाने पर लिए जा चुके है. अपने एक गाने के लिए पोस्ट किए गए एक वीडियो में, कान्ये को पीट के एक एनिमेटेड वर्जन का ‘अपहरण और दफन’ करते  देखा जा चुका है. वीडियो की कई लोगों ने परेशान करने वाली के रूप में निंदा की थी. किम और पीट बीते वर्ष से डेटिंग कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बनाया है

94वें अकादमी अवार्ड्स की शाम होने वाली है और भी ज्यादा शानदार

ऑस्कर्स पार्टी के लिए प्रियंका को मिला पाकिस्तानी पार्टनर

ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने अपने ही एक्स-बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -