जमकर उड़ रही है करण जौहर की खिल्ली, डांस वीडियो देख ट्रोलर्स ने कहा 'छक्का'
जमकर उड़ रही है करण जौहर की खिल्ली, डांस वीडियो देख ट्रोलर्स ने कहा 'छक्का'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करण जौहर का नाम खूब मशहूर है लेकिन इस समय वह विवादों में घिर चुके हैं. लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कई ऐसे लोग हैं जो उनके दुश्मन बन बैठे हैं और उनके खिलाफ नजर आ रहे हैं. करण जौहर नेपोटिज्म के कारण ट्रोल हो रहे हैं. हर व्यक्ति का यही कहना है कि वह केवल स्टार किड्स को लांच करते हैं उन्होंने कभी किसी ऐसे व्यक्ति को मौका नहीं दिया है जो टेलेंटेड हो बल्कि वह बिना टेलेंट वालों को ही मौका देते रहे हैं.

आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को आत्महत्या कर ली है और उनकी आत्महत्या के बाद से नेपोटिज्म का मामला सुर्ख़ियों में आ चुका है. बॉलीवुड से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री तक नेपोटिज्म को लेकर बातें हो रहीं हैं और इसी बीच करण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. कई ऐसे लोग हैं जो इस समय करण को भला बुरा कहने के साथ ही भद्दा भी कह रहे हैं. जी हाँ, करण के कई पुराने फोटोज, कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनके आधार पर उन्हें 'छक्का' (किन्नर) तक करार दे दिया गया है.

 

करण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन का है जिसमे वह प्रेम रतन धन पायो पर डांस कर रहे हैं. इस डांस को देखकर ही लोग करण की तुलना किन्नरों से कर रहे हैं. वहीं इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है जो अबूजनी संदीप खोसला की भांजी के वेडिंग रिसेप्शन का है जहाँ उन्होंने राधा तेरी चुनरी पर डांस किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

इस समय करण को लोग गे, किन्नर और भी बहुत बुरा और भद्दा तक कह रहे है. केवल इतना ही नहीं ट्रोलर्स उनके किये गए पोस्ट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि ट्रोलर्स से ही परेशान होकर करण ने अपने ट्वीटर पर कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है. करण ने सुशांत की मौत के बाद एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने यकीन ना कर पाने वाली बात कही थी. उसी के बाद से करण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है इसके पहले भी करण कई बार ट्रोल हो चुके हैं.

 

बीएमसी को बिल्डिंग सैनिटाइज करने के लिए मलाइका ने कहा धन्यवाद

सुशांत केस में 16 लोगों से हुई पूछताछ, रोहिणी अय्यर ने दर्ज करवाया अपना बयान

ब्लैक मोनोकनी में कहर बरपाती नजर आईं सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -