ब्लैक मोनोकनी में कहर बरपाती नजर आईं सनी लियोनी
ब्लैक मोनोकनी में कहर बरपाती नजर आईं सनी लियोनी
Share:

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से सभी का दिल जीतने वाली सनी लियोन की एक नयी तस्वीर सामने आई है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया का टैम्परेचर बढ़ाने का काम किया है. आप देख सकते हैं इस बार सनी ब्लैक मोनोकनी में कहर ढ़ाती दिख रही हैं. वैसे सनी ने काफी समय बाद अपना यह लुक दिखाया है जो आप देख सकते हैं. इस समय उनकी यह तस्वीर उनके फैंस का ध्यान खींच रही हैं, और सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वैसे हाल ही में सनी ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस तस्वीर में सनी लियोन अपनी फ्रैंड नूरिया के साथ दिख रही हैं. आप देख सकते हैं दोनों ने स्विमिंग करने के बाद यह तस्वीर खिंचवाई. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सनी ने कैप्शन में लिखा “मेरी करीबी दोस्त नूरिया के साथ. हमें बुलाने के लिए धन्यवाद. स्विमिंग करना बेहद मज़ेदार रहा”. वैसे सनी के चेहरे पर फैली मुस्कान यह बता रही है कि एक लम्बे वक्त के बाद स्विमिंग करना उन्होंने काफी इंजॉय किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आप जानते ही होंगे इन दिनों सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों निशा, नोहा और अशर के साथ अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रह रही हैं. वहीं मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद सनी ने परिवार के साथ कुछ वक्त के लिए लॉस एंजेलिस में शिफ्ट होने का फैसला किया था लेकिन बाद में वापस आने के बारे में भी कहा था. वहीं बीते दिनों सनी ने एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थी जिसमें वह ब्लू कलर की समरकूल ड्रेस पहने और आंखों पर गोगल्स लगाए पोज़ दे रही थीं. उस दौरान भी सनी बहुत सुंदर नजर आईं थीं.

सुशांत की मौत के बाद फूट-फूटकर रोई यह एक्ट्रेस, बोली- 'मैंने भी डिप्रेशन झेला है'

सोनू निगम के आरोपों को सुनकर उमड़ा मोनाली का दर्द, कहा- 'गुंडागर्दी होती है, पैसा नहीं मिलता'

सोनू के बाद अदनान सामी ने खोला म्यूजिक इंडस्ट्री का काला राज, सुनकर खौल उठेगा आपका खून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -