फोटोग्राफर्स को देख सारा अली खान ने दिया ऐसा पोज की भड़क उठे यूजर्स, बोले- काम पाने के लिए एक्ट्रेस...
फोटोग्राफर्स को देख सारा अली खान ने दिया ऐसा पोज की भड़क उठे यूजर्स, बोले- काम पाने के लिए एक्ट्रेस...
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मूवीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में पिछले दिन अभिनेत्री को मुंबई में बहुत दिलकश अंदाज में स्पॉट किया गया। सारा अली खान यहां लाल रंग के स्कर्ट में बहुत सुन्दर लग रही थीं। ऐसे में अब सारा अली खान एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फोटोग्राफर की बातों का उत्तर देती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में स्लिट रेड स्कर्ट हटाकर पैर दिखाने के लिए सारा ट्रोल भी हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वही इस वीडियो में सारा अली खान पब से निकलती हैं, जहां उन्हें फोटोग्राफर बोलते हैं, 'आ जाओ आ जाओ, वीडियो ले रहे हैं' यह सुनकर सारा हंस पड़ती हैं तथा यही लाइन वह फिर बोलती हैं। इसके पश्चात् एक फोटोग्राफर उनसे बोलता हैं। आज कल हमें सारा की शायरी सुनने को नहीं मिल रही है। इसके पश्चात् सारा कहती हैं- नहीं मिल रहा? मैं बनाती हूं। तथा सारा मुस्कुराते हुए अपनी वैनिटी वैन के भीतर चली जाती हैं। किन्तु सारा के इस अंदाज को लेकर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। जहां एक ओर सारा के प्रशंसक उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।

कुछ लोगों ने लिखा है कि काम पाने के लिए अभिनेत्री शो ऑफ कर रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने सारा अली खान को चीप भी कहा है। साथ ही कई यूजर्स ने सारा का सपोर्ट करते हुए उनके ड्रेस की प्रशंसा भी की है। कई लड़कियों ने टिप्पणी करते हुए लिखा है कि आपने ये ड्रेस कहा से ली है क्या आप उसका लिंक साझा करेंगी। इस बीच कई यूजर्स सारा अली खान को हम्बल भी बोल रहे हैं। क्योंकि जिस प्रकार सारा मीडिया को इज्जत देती हैं।

गौहर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर लिखा- एक गांव का लड़का...

जबरदस्त पोस्टर के साथ सलमान ने किया 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट का ऐलान

बेबी प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -