जबरदस्त पोस्टर के साथ सलमान ने किया 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट का ऐलान

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की मूवी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज को लेकर फैंस में भारी क्रेज है वही अब इसकी रिलीज डेट सामने आ चुकी है, सलमान खान ने एक जबरदस्त पोस्टर साझा करने के साथ ही 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज दिनांक की भी घोषणा कर दी है। सलमान खान ने मूवी का एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि मूवी 13 मई, 2021 को रिलीज होगी। सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- 'ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने...'। इस कैप्शन के साथ में सलमान खान ने #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe हैशटैग का भी उपयोग किया है।

आपको बता दें कि सलमान खान की मूवीज एक्शन, ड्रामा, मनोरंजन का फुल डोज कही जाती हैं तथा ऑडियंस को राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने की बेसब्री से प्रतीक्षा है। प्रभु देवा द्वारा डायरेक्टेड, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित मूवीज में से एक है तथा मूवी के नए पोस्टर ने प्रशंसकों को ज्यादा उत्साहित कर दिया है। फिल्म की रिलीज में ठीक दो माह का समय शेष है।

जलते हुए हेलीकाप्टर तथा  युद्ध के मैदान के बैकग्राउंड के साथ, सलमान खान बेहतरीन फिजीक में पहले से कहीं अधिक हॉट नजर आ रहे है। पोस्टर में एक क्लासिक सलमान खान के सभी एलिमेंट्स उपस्थित हैं तथा यह एक बड़ी एंटरटेनर होने का वादा करती है। मूवी के पोस्टर से स्पष्ट है कि राधे में बेहतरीन एक्शन का डोज ऑडियंस को प्राप्त होगा। मूवी के बारे में बात करते हुए जी स्टूडियो के सीबीओ शारिक पटेल ने बताया, 'हम सलमान खान की इस मूवी के जरिये सिनेमाघरों में ऑडियंस को वापस लाने के लिए एक्साइटेड हैं क्योंकि उनकी फिल्में उत्सव का माहौल बनाती हैं। 

बेबी प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

दर्शकों को खींचने में कामयाब रही जान्हवी-राजकुमार की जोड़ी, देखिए 'रूही' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ख़ुशी से झूम उठेंगे अक्षय कुमार के फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -