इस नए प्रोजेक्ट के लिए महेश बाबू मिलाया त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ हाथ
इस नए प्रोजेक्ट के लिए महेश बाबू मिलाया त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ हाथ
Share:

टालीवुड के निदेशक त्रिविक्रम श्रीनिवास महेश बाबू के साथ मिलकर अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार होंगे। इस अगली परियोजना के लिए एक आधिकारिक घोषणा की गई है कि त्रिविक्रम और महेश के आने की #SSMB28। हमें यहां बता दें कि पिछले दिनों महेश बाबू और त्रिविक्रम दोनों ने अथडू और खलीजा के लिए एक साथ काम किया है और आगामी परियोजना उनके तीसरे सहयोग को चिह्नित करेगी।

त्रिविक्रम श्रीनिवास की बात करें तो उनकी हालिया ब्लॉकबस्टर और एक्शन और रोमांटिक फिल्म अलु अर्जुन और पूजा हेगड़े अभिनीत एक्शन एंड रोमांटिक फिल्म अल्का वैकुंतापुरमुल्लू बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही और फिलहाल वह महेश बाबू स्टारर के लिए स्क्रिप्ट के काम में व्यस्त हैं जो जीएमबी एंटरटेनमेंट्स के सहयोग से हारिका और हसीन क्रिएशन द्वारा बैंकरोल किया जाएगा। खबरें यह भी आ रही हैं कि त्रिविक्रम अपने आने वाले निर्देशक वेंचर में महिला लीड निभाने के लिए पूजा हेगड़े के नाम पर विचार कर रहे हैं।

हालांकि, यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि महेश बाबू हाल ही में होम आइसोलेशन में अपने एक क्रू मेंबर के बाद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अब वह अपना काम फिर से शुरू करते नजर आ रहे हैं और फिलहाल अपनी आने वाली तेलुगु परियोजना सरकारू वारी पाटा के साथ व्यस्त हैं जिसका निर्देशन गीता गोविंदम फेम के परशुराम पेटला कर रहे हैं।

कोई विजय समारोह नहीं: केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार तक समारोहों पर लगाया प्रतिबंध

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के लिए कास्टिंग काउच ने कहा था... कपड़े उतारकर...

रिलीज के साथ छाया सपना चौधरी का ये जबरदस्त नया, देसी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -