रिलीज के साथ छाया सपना चौधरी का ये जबरदस्त नया, देसी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

कोरोना महामारी के कारण देश के प्रत्येक वर्ग को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है वही हरियाणा की जानी मानी मशहूर डांसर सपना चौधरी एक के पश्चात् एक कई गाने रिलीज कर चुकी हैं। अब वह अपने प्रशंसकों के लिए नया गाना लेकर आईं हैं। उनके इस सांग का नाम है 'घाघरा'। गाना रिलीज होने के साथ ही प्रशंसकों के बीच तहलका मचा रहा है। कुछ ही घंटों में वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो गए हैं। इसपर अब तक 123,775 व्यूज प्राप्त हो गए हैं।

वही बात यदि गानें की करें तो सपना ने गाने में सूट और लहंगा पहना हुआ है तथा वो अपने हस्बैंड से घाघरा लाने की डिमांड कर रही हैं। सांग को आवाज दी है हरियाणा की मशहूर गायिका रूचिका जांगिड ने। सपना चौधरी के साथ सांग में विवेक राघव भी हैं। गाने के लिरिक्स पवन सरोहा ने लिखे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले रिलीज हुए इसके टीजर ने भी बहुत तहलका मचाया था। टीजर रिलीज होने के पश्चात् से ही लोग गाने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे। गौरतलब है कि सपना चौधरी का हाल ही में एक नया गाना घुंघरू रिलीज हुआ था। इस गाने को भी प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया। वही ये पहली बारे नहीं है जब सपना के किसी गाने ने इतनी धूम मचाई हो हर बार ही सपना के गाने रिलीज़ होने के साथ ही छा जाते है।

कोरोना दवा की कालाबाजारी कर रहे लोगों पर फूटा आर. माधवन का गुस्सा, कहा- हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं....

कार रेसिंग से लेकर एक्टिंग तक अपने फैंस का दिल जीत चुके है अजित कुमार

कोरोना काल में गरीब बच्चों की गुरु बनी माधवन की पत्नी, वीडियो शेयर कर बोले अभिनेता- जब आपकी वाईफ...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -