साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के लिए कास्टिंग काउच ने कहा था... कपड़े उतारकर...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ एवं संजय कपूर के साथ फिल्म 'कहीं हैं मेरा प्यार' में दिखाई दी ईशा अग्रवाल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उन्होंने बॉलावुड में भले अधिक फिल्में नहीं की हो, किन्तु साउथ की फिल्मों के माध्यम से उन्होंने लोगों के दिलों में विशेष स्थान बना लिया है। मिस ब्यूटी टॉप ऑफ द वर्ल्ड 2019 का पुरस्कार जीत चुकीं ईशा अग्रवाल को पर्दे पर आने से पहले कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है।

चमचमाती दुनिया के पीछे की हकीकत क्या है, अक्सर स्टार्स इस बात का खुलासा करते हैं। कई स्टार्स हैं जिन्हें पर्दे पर आने से पहले कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री ईशा अग्रवाल भी उनमें से एक हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच का खुलासा किया। ईशा अग्रवाल ने कहा कि मनोरनजन जगत में मेरे लिए यात्रा सरल नहीं रही। मुझे इसमें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। लातूर जैसे छोटे कस्बे से आना और मुंबई की गलियों में नाम बनाना किसी चुनौती से कम नहीं है। 

उन्होंने कहा कि जब आप एक छोटे जिलें से आते हैं तो सबसे पहले आपके शोबिज में जाने के विचार को स्वीकार नहीं करते हैं, इसलिए अपने आप में यह एक बड़ी चुनौती है। किन्तु किसी प्रकार मैंने स्वयं को सिद्ध करके अपने माता-पिता को मना लिया और पढ़ाई पूरी करने के तुरंत पश्चात् मुंबई पहुंच गई तथा ऑडिशन देने लगी। ईशा ने कहा कि मुंबई आने के पश्चात् अहसास हुआ कि मैंने जो डगर चुन ली है वो सरल नहीं है। जब मैं मुंबई में नई आई थी तो एक कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने दफ्तर में बुलाया था। मैं अपनी बहन के साथ उसके दफ्तर में पहुंची तो उसने कहा कि उसने कई बड़े स्टार्स को कास्ट किया है और मुझे भी वो अच्छा प्रॉजेक्ट देगा। बात करते करते अचानक से उसने मुझसे कहा कि मैं अपने कपड़े उतार दूं क्योंकि उसे मेरा शरीर देखना है। मैं कुछ कहती इससे पहले उसने वजह बताई कि वो मेरे शरीर को देखकर बताएगा कि वो किरदार के लिए फिट है या नहीं।

रिलीज के साथ छाया सपना चौधरी का ये जबरदस्त नया, देसी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

कोरोना दवा की कालाबाजारी कर रहे लोगों पर फूटा आर. माधवन का गुस्सा, कहा- हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं....

कार रेसिंग से लेकर एक्टिंग तक अपने फैंस का दिल जीत चुके है अजित कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -