जाने क्या है खास लांच की गयी Bobber Black और Speedmaster बाइक में
जाने क्या है खास लांच की गयी Bobber Black और Speedmaster बाइक में
Share:

ब्रिटिश मोटरसाइकिल कंपनी ने हाल में शानदार पेशकश देते हुए  Bonneville बाइक के दो नए मॉडल पेश किये थे. Bonneville बाइक के दो नए मॉडल में Bobber Black और Speedmaster शामिल है. Bobber Black और Speedmaster को कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पेश किया था. Bonneville बाइक के दो नए मॉडल Bobber Black और Speedmaster बाइक में 1200 सीसी का इंजन दिया गया है. जो 77 hp की पावर और 106 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वजन की बात करे तो स्पीडमास्टर 245.5 किग्रा की है जबकि बॉबर 237.5 किग्रा की है. यानि कि ट्रायम्फ स्पीडमास्टर के मुकाबले बॉबर ब्लैक वजन में हल्की है. आइये जानते है इन दोनों बाइक के फीचर्स के बारे में- 

Triumph Bonneville बॉबर ब्लैक के फीचर्स - Triumph Bonneville बॉबर ब्लैक के फीचर्स की बात करे तो इसमें पुराने मॉडल जैसी ही स्टाइलिंग, डिजाइन और फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इसमें 16 इंच के रिम, फुल एलईडी हैडलैंप, आगे की तरफ दो डिस्क ब्रेक, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके नाम के अनुसार यह पूरी तरह ब्लैक कलर में दी गई है. जिसमे काले रंग का ही साइलेंसर, ब्रेक पैडल, फुटरेस्ट और गियर लिवर दिए गए हैं. 

Triumph Bonneville स्पीडमास्टर के फीचर्स - Triumph Bonneville स्पीडमास्टर बाइक को भी Triumph Bonneville बॉबर ब्लैक की तरह शानदार फीचर्स के साथ पेश की गयी है. जिसमे फुल एलईडी हैडलैंप, ट्विन सीट, दो राइिंग मोड, एबीएस और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए है. इसे तीन कलर जेट ब्लैक, रेड और व्हाइट कलर में पेश किया गया है.

Nissan की कारों में आने वाली है Amazon Alexa वायस कमांड

Range Rover Velar क्रैश टेस्ट में पास, मिली 5 स्टार रेंटिग

इनकम टैक्स का छापा, टॉयलेट से 3 किलों सोना और 7 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद

लंबी दुरी तक पार्सल पहुंचाएगा मर्सीडीज/माटर्नेट सिस्टम

Celerio का फेसलिफ्ट वेरिएंट लांच जाने क्या है इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -