Range Rover Velar क्रैश टेस्ट में पास, मिली 5 स्टार रेंटिग

ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी रेंज रोवर ने हाल में अपनी कार का सफलतम क्रैश परिक्षण किया है. जिसमे उसे शानदार रेटिंग मिली है. जिसमे इस कार के सुरक्षा परिक्षण में यह खरी उतरी है. इस परिक्षण में वेलार को एजेंसी से 5-स्टार रेटिंग मिली है. जिसे जल्दी भारत में भी लांच किया जाने वाला है. एसयूवी में नौ एयरबैग और ऑटो आपातकालीन ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.जिस कारण इस एसयूवी को हाई सिक्यूरिटी रेटिंग प्राप्त हुई है. 

ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी रेंज रोवर का यूरो न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (एनसीएपी) में सुरक्षा के तहत परीक्षण किया गया, जिसमे वेलार को 5-स्टार रेटिंग दी गयी है. वही एसयूवी ने वयस्कों के संरक्षण के लिए 93 प्रतिशत, बच्चों के संरक्षण के लिए 85 प्रतिशत और पैदल यात्री सुरक्षा के लिए 74 प्रतिशत का अंक प्राप्त किये है. वही वेलार एसयूवी सुरक्षा सहायता प्रणाली में 72 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए है.

बता दे कि वेलार एसयूवी सुरक्षा सहायता प्रणाली से लैस है. ऐसे में भारत में रेंज रोवर वेलार 2017 के अंत तक लांच कर सकती है. भारत में रेंज रोवर वेलर दो डीजल इंजन विकल्प में लांच की जाएगी. जिसके इंजन में 8-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स दिए जायेंगे. 

महिंद्रा ने सितंबर में बेचीं सबसे ज्यादा स्कॉर्पियो

BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट

ऐसे Auto-drivers आपको भी मिलते होंगे, जो करते हैं कुछ ऐसे ही बहाने

अब भारत में ही बनेगी लीथियम बैटरी, सुजुकी करेगी शुरुआत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -