Celerio का फेसलिफ्ट वेरिएंट लांच जाने क्या है इसमें खास
Celerio का फेसलिफ्ट वेरिएंट लांच जाने क्या है इसमें खास
Share:

भारत की प्रमुख वाहन निर्माता और ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी ने त्योहारी सीजन पर भारत में अपनी नयी पेशकश दी है. जिसमे मारुति सुजुकी ने घरेलू बाजार में अपनी सिलेरियो का नया फेसलिफ्ट मॉडल लांच किया है. कीमत की बात करे तो कार के बेस मॉडल LXi ट्रिम की कीमत 4.15 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) व Vxi (O) सीएनजी वेरिएंट की कीमत 5.25 लाख रुपए बताई गयी है. सिलेरियो के इस नए फेसलिफ्ट मॉडल में कई नए फीचर्स को शामिल किया गया है. वही इसके पुराने फीचर्स में बदलाव भी देखने को मिला है. जिसमे कंपनी ने इस कार के एक्सटीरियर, इंटीरियर और सेफ्टी फीचर्स को अपडेट किया है.

सिलेरियो के इस नए फेसलिफ्ट मॉडल में दिए गए इंजन की बात करे तो इसमें 1 लीटर वाला पेट्रोल इंजन दिया है यह 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. साथ ही 67PS की पावर और 90Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कार में ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) ऑप्शन दिए जाने के साथ CNG वेरिएंट ऑप्शन भी दिया गया है.

इसके बारे में मारुति सुजुकी के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक आर एस कल्सी ने जानकारी देते हुए कहा है कि सिलेरियो ब्रांड की अब तक 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं. हम इस अवसर को चिह्नित करने के लिए नई सिलेरियो को लांच करने जा रहे हैं, जो ग्राहकों को अपने मॉडर्न लुक्स से आकर्षित करेगी. नई सिलेरियो में एडवांस सेफ्टी फीचर्स को जोड़ा गया है.

Audi ने A5 कार रेंज को भारत में किया लांच

महिंद्रा ने XUV500 का नया वेरियंट किया लांच

Kawasaki ने दो नई आॅफ रोडर बाइक्स की लांच

Triumph ने पेश की शानदार लुक के साथ दो बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -