ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने रॉकेट 3 मोटरसाइकिलों की 1,241 इकाइयों के लिए शुरू की रिकॉल प्रक्रिया
ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने रॉकेट 3 मोटरसाइकिलों की 1,241 इकाइयों के लिए शुरू की रिकॉल प्रक्रिया
Share:

अमेरिकी बाइक निर्माता ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने यूएसए में रॉकेट 3 मोटरसाइकिलों की 1,241 इकाइयों के लिए रिकॉल जारी किया है। रिकॉल में शामिल मॉडल रॉकेट 3 आर, रॉकेट 3 जीटी और रॉकेट 3 टीएफसी के 2020-21 मॉडल हैं। ट्रायम्फ मोटरसाइकल 16 दिसंबर, 2020 को रिकॉल प्रक्रिया शुरू करेगी, और रियर ब्रेक को उड़ा देगी और प्रभावित मोटरसाइकिलों के मामलों में इसे फिर से ठीक से रिफिल करेगी। सुधार नि: शुल्क किया जाएगा। पिछले साल, ट्रायम्फ रॉकेट 3 आर को भारत में नवंबर 2019 में लॉन्च किया गया था जबकि रॉकेट 3 जीटी को सितंबर 2020 में भारत में लॉन्च किया गया था।

नेशनल हाईवे और ट्रैफिक सेफ्टी एडमिनिस्ट्रेशन (NHTSA) के साथ दर्ज की गई रिकॉल रिपोर्ट के अनुसार, रिकॉल की गई कुल बाइकों में से एक प्रतिशत में ब्रेकिंग सिस्टम में हवा हो सकती है। कंपनी अक्टूबर 2019 और अगस्त 2020 के बीच इन इकाइयों का निर्माण करती है। रियर ब्रेक सिस्टम में ब्रेकिंग फ्लुइड को भरने की प्रक्रिया दोषपूर्ण हो सकती है जिसके कारण एबीएस सिस्टम में हवा मौजूद हो सकती है।

ट्रायम्फ रॉकेट 3 आर को भारत में नवंबर 2019 में लॉन्च किया गया था जबकि रॉकेट 3 जीटी को भारत में सितंबर 2020 में लॉन्च किया गया था और दोनों मॉडलों की कीमत क्रमशः 18 लाख और 18.4 लाख है।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

RBI ने बदले अकॉउंट खुलवाने से जुड़े नियम, जानिए आप पर क्या पड़ेगा असर

अगले दो दशकों में विश्व की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में शामिल होगा भारत - मुकेश अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -