हाथ में त्रिशूल और ॐ का टैटू! मुंबई पुलिस ने सुलझाई समुद्र किनारे मिली महिला की सिरकटी लाश की गुत्थी
हाथ में त्रिशूल और ॐ का टैटू! मुंबई पुलिस ने सुलझाई समुद्र किनारे मिली महिला की सिरकटी लाश की गुत्थी
Share:

मुंबई: मुंबई से सटे ठाणे जिले के मीरा भायंदर इलाक़े में शुक्रवार (2 जून) को उत्तन पुलिस स्टेशन की ज्यूरिस्डिक्शन में समुंद्र किनारे एक ट्रैवल बैग में युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था, यह लाश दो हिस्सों में काटी गई थी. जिसके बाद अब पुलिस ने इस मामले की गुत्थी को सुलझा लिया है. पीड़ित महिला की शिनाख्त हो गई है. पुलिस ने बताया कि मृतक महिला नायगांव की निवासी थी.

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने महिला के क़त्ल के आरोप में उसके पति और देवर को अरेस्ट कर लिया है. महिला का पति नट्टू सिंह और देवर चुनचुन सिंह मूलत नेपाल के निवासी हैं. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है, वहीं पुलिस दोनों की रिमांड के लिए आज उन्हे कोर्ट में पेश करेगी. शुक्रवार सुबह मछुआरें समुद्र के किनारे जब मछली पकड़ने के लिए जा रहे थे. उसी दौरान उन्हें एक ट्रैवल बैग पानी में तैरता दिखाई दिया. मछुआरों ने पुलिस को बताया कि, उस बैग को देख थोड़ा संदेह हुआ, जिसके बाद उन्होंने की जानकारी पुलिस को दी. 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने जब बैग खोला तो उसमें से एक महिला की सिरकटी की लाश मिली. जिसे देख पुलिसकर्मी भी दंग रह गए. शुरूआत में महिला का सिर नहीं होने से उसकी पहचान करने में पुलिस को काफी समस्या हो रही थी, लेकिन बाद में पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया. बता दें कि आरोपियों ने ट्रैवल बैग में हाथ पैर बांधकर पूरी तरह से शव को पैक कर समुद्र में फेंक दिया था. युवती के  हाथ पर त्रिशूल और ॐ का टैटू बना हुआ था। 

हरिद्वार: अमित बनकर हिन्दू युवती से मिला उस्मान, रेप के बाद बोला - मुस्लिम बनो वरना...

पैदा होते ही पिता ने दीवार पर दे मारी बेटी, फिर भी दर्ज नहीं हुई FIR

मोबाइल ने ली युवक की जान, चौंकाने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -