हरिद्वार: अमित बनकर हिन्दू युवती से मिला उस्मान, रेप के बाद बोला - मुस्लिम बनो वरना...
हरिद्वार: अमित बनकर हिन्दू युवती से मिला उस्मान, रेप के बाद बोला - मुस्लिम बनो वरना...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक बार फिर लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पहचान छुपाकर एक मुस्लिम युवक ने पहले हिंदू लड़की से बातचीत बढ़ाई। पीड़िता का आरोप है कि दोस्ती करने के बाद युवक ने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसका बलात्कार करने के बाद उसको धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनने के लिए दबाव बनाया। 

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लड़की की शिकायत पर उत्तराखंड पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हरिद्वार में पहचान छिपाकर युवती को झांसे में लेकर उसका शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए हरिद्वार पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है।  हरिद्वार में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी  शिकायत में बताया है कि, उसकी दोस्ती पेशे से जूस विक्रेता अंकित उर्फ उस्मान पुत्र कासिम निवासी इमामबाड़ा सराय से हुई थी। आरोप है कि युवक ने पहले उसे अपना नाम अंकित बताया था और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी स्थापित किए।

कुछ दिन पहले उस्मान उसे एक धर्मस्थल में ले गया, जहां उसने अपनी पहचान उजागर करते हुए पीड़िता पर मुस्लिम बनने का दबाव बनाया। जब पीड़िता ने इंकार किया, तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई।  कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि पीड़िता की ओर से इस संबंध में रेप सहित प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया। आरोपी युवक उस्मान पुल जटवाड़ा के पास जूस की रेहड़ी लगाता है।

धर्मांतरण के दबाव के कारण हिन्दू लड़की ने लगाई फांसी, जाँच में जुटी पुलिस

आतंकवाद का कोई धर्म नही होता! फिर आतंकी बनने से पहले धर्म क्यों बदलना पड़ता है ?

'हिन्दू लड़कियों से मन भरने पर हम उन्हें काट देते हैं..', दिल्ली पुलिस का 'लव जिहादी' कांस्टेबल वसीम, बोलता था- श्रद्धा जैसा हाल कर दूंगा..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -