इन कलाकारों के साथ जुड़ चुका है तृषा का नाम
इन कलाकारों के साथ जुड़ चुका है तृषा का नाम
Share:

तमिल फिल्मों में अपनी खूबसूरती की वजह से पहचान बनाने वाली तृषा कृष्णन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही है. तृषा का जन्म 4 मई 1983 को हुआ था और उन्होंने फिल्मों में 1999 में एंट्री की. तृषा की पहली फिल्म तमिल फिल्म जोड़ी रहीं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म में तृषा को एक अलग पहचान मिली और इस फिल्म की वजह से वह काफी पॉपुलर हुई.

बात करें इनकी निजी ज़िंदगी की तो तृषा का नाम तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय के साथ जुड़ चुका हैं. कहा जाता हैं कि तृषा और विजय का अफेयर कई समय तक रहा था हालांकि विजय शादीशुदा थे. इन दोनों का अफेयर फिल्म 'Ghilli' के सेट से शुरू हुआ था और उसके बाद दोनों ने दो और फिल्में साथ में की.

विजय से कुछ समय बाद तृषा का ब्रेकअप हो गया और उसके बाद उनका नाम जुड़ा Rana Daggubati के साथ. आप सभी Rana Daggubati को बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. फिल्म' Baahubali: The Beginning' और 'Baahubali 2: The Conclusion' में ये नजर आ चुके हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा गया, लेकिन बाद में तृषा ने कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं. इसके बाद साल 2015 में तृषा ने बिजनेसमैन वरुण से सगाई कर ली. तृषा के सगाई के कुछ महीनो बाद ही उनकी और वरुण की जोड़ी टूट गई और दोनों अलग हो गए. अब तृषा सिंगल हैं.

साउथ सुपरस्टार विजय की बढ़ी मुश्किलें, इस महिला ने लगाया गंभीर आरोप

फिल्म आचार्य में सोनू सूद की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, सिनेमाघर के बाहर कर रहे ये काम

हर किसी को भा रही सिनेमाहॉल में पिता-पुत्र की केमेस्ट्री, बॉलीवुड की मूवीज पर भारी पड़ी चिरंजीवी की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -