साउथ सुपरस्टार विजय की बढ़ी मुश्किलें, इस महिला ने लगाया गंभीर आरोप
साउथ सुपरस्टार विजय की बढ़ी मुश्किलें, इस महिला ने लगाया गंभीर आरोप
Share:

मलयालम अभिनेता और प्रड्यूसर विजय बाबू बीते कुछ दिनों से अपने ऊपर लगे घिनौने आरोपों को लेकर चर्चाओं में हैं। पिछले दिनों एक महिला ने उन पर नशे की गोली देकर रेप करने का भी इल्जाम लगाया गया है, इसके उपरांत पुलिस ने IPC की तमाम धाराओं के अंतर्गत अभिनेता पर केस दर्ज किया था और इनके विरुद्ध लुक आउट नोटिस भी जारी कर दिया गया है। इसी दौरान अब एक और महिला ने विजय बाबू पर जबरन किस करने का इल्जाम लगा था।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस महिला ने विजय बाबू पर #MeToo का इल्जाम लगाया है। इंस्टाग्राम पेज Me Too Kerala पर महिला ने कहा है कि विजय  ने खुद को इंट्रोड्यूस कराने के 20 मिनट बाद ही उसे किस करने का प्रयास कर रहे है।  महिला  का कहना है कि वह विजय बाबू से किसी काम के सिलसिले में मिलने के लिए गई हुई थी। उन्हें मिले मुश्किल से 20-30 मिनट ही हुए होंगे और अभिनेता किस करने का प्रयास कर रहे थे। महिला का बोलना है कि वह इस घटना के उपरांत बहुत डर गई थी। इसलिए उसने मूवी  इंडस्ट्री से दूरी बना ली। महिला ने कहा है कि पुलिस में शिकायत करने के उपरांत उन्होंने इस बारे में खुलासा किया, तो समाज के कुछ लोगों ने उसका मजाक भी उड़ा चुके है।

महिला ने अपनी बात को जारी रखते हुए पोस्ट में लिखा, 'वह शराब पी रहा था और मुझे भी ऑफर करने लगा था। लेकिन मैंने  इंकार कर दिया और काम करती रही। बिना प्रश्न किए और बिना किसी रजामंदी से अचानक वह मेरे लिप्स पर किस करने के लिए झुकने लगा। मैंने तुरंत रिएक्ट किया और डिस्टेंस मेनटेन करते हुए मैं पीछे की तरफ हट गई। मैंने उसका चेहरा देखा और तब उसने मुझसे पूछा सिर्फ एक किस?'

पति और दोस्तों के साथ बिपाशा ने मनाई अपनी 6वीं शादी की सालगिरह

ग्रीन एंड व्हाइट चेक ड्रेस में कैटरीना ने ढाया अपना कहर

अब रियल लाइफ हीरो की बायोपिक पर काम करेंगे रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -