फिल्म आचार्य में सोनू सूद की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, सिनेमाघर के बाहर कर रहे ये काम
फिल्म आचार्य में सोनू सूद की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, सिनेमाघर के बाहर कर रहे ये काम
Share:

चिरंजीवी, राम चरण, पूजा हेगड़े, काजल अग्रवाल और सोनू सूद स्टारर ‘आचार्य’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। मूवी को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया है। मूवी की शूटिंग कोरोना महामारी के पहले ही शुरू कर दी गई थी। लॉकडाउन में जब छूट दी गई तो उसके बाद सोनू सूद के फाइट सीन में बड़े परिवर्तन किए गए। जिसका खुलासा खुद सोनू सूद ने कर दिया है। मूवी को लेकर सोनू सूद के फैन्स के मध्य जबरदस्त क्रेज है। सिनेमाघरों के बाहर फैन्स की जबरदस्त भीड़ देखने के लिए मिली है। यह देखकर अभिनेता सोनू सूद बेहद खुश हैं। सोनू सूद ने एक वीडियो ट्वीट कर अपना रिएक्शन भी दे चुके है। 

सिनेमाघर के बाहर और अंदर का वीडियो: सोनू सूद ने वीडियो साझा कर दिया है,  जिसे सिनेमाहॉल के अंदर शूट किया गया था। वीडियो में सोनू सूद का सीन है। जैसे ही वो पर्दे पर आते ही फैन्स जोर-जोर से चिल्लाने लग जाते है। वीडियो में आगे सिनेमाघर के बाहर सोनू सूद का पोस्टर है। फैन्स उनकी पूजा कर रहे हैं और पटाखे फोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। वहां फैन्स की भारी भीड़ मौजूद हैं।

एक्टर ने किया पोस्ट: वीडियो को साझा करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘मेरे प्यारे प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें मैं गर्व से अपना परिवार कहता हूं। उन्होंने मेरे लिए यह सब किया। मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं, लेकिन आपका प्यार मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। आप सभी को प्यार।‘

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

हर किसी को भा रही सिनेमाहॉल में पिता-पुत्र की केमेस्ट्री, बॉलीवुड की मूवीज पर भारी पड़ी चिरंजीवी की फिल्म

क्या विजय की मूवी में होगी रश्मिका की एंट्री, जानिए क्या है मामला

जूनियर NTR ने दिखाए अपने सिक्स ऐब्स, फैंस ने कर दिया ऐसा कमैंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -