'संजू' में बेटी त्रिशाला के किरदार को न लेने की ये रही वजह

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' देशभर में धूम मचा रही है. उसी में रणबीर कपूर की एक्टिंग के सभी दिवाने हो रहे हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और अब तक 200 करोड़ के भी पार हो चुकी है और अब भी कमाई के सिलसिले जारी ही हैं. जहां सभी जगह इस फिल्म के चर्चे बने हुए हैं और सभी खुश हैं वहीं ये खबर आई थी कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इस फिल्म से खुश नहीं है जिसके कारण उन्होंने इसका प्रमोशन भी नहीं किया. अब इसके बात कुछ और बातें सामने आई है जिन्हें आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, 'संजू' में संजय दत्त से जुडी सारी बातें बताई गई हैं लेकिन फिल्म में संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा और त्रिशाला के बारे में कोई जिक्र नहीं है. फिल्म में सिर्फ मान्यता दत्त को फोकस किया गया है. कहा जा रहा है त्रिशाला इसी बात से नाराज़ हैं और इसलिए इस फिल्म के बारे में उन्होंने अब तक कोई बात नहीं की है. लेकिन एक प्रेस रिलीज़ में इस बात को बकवास कहा गया है और बताया है कि त्रिशाला इस में फिट नहीं हो रही थी क्योंकि संजय दत्त की तीन बार शादी हो चुकी है और लेखक ने सिर्फ उनकी करंट स्टोरी पर ही फोकस किया है.

फिल्म के लेखक अभिजात जोशी संजय दत्त की मान्यता दत्त की शादी को लेकर ही कहानी लिखी है जिसमें उनकी पिछली बातों को नहीं बताया गया. इतना ही नहीं त्रिशाला को इस बात की जानकारी थी और वो ये जानती थी कि फिल्म में उनका कोई किरदार नहीं  है यानि बिना बताये ये फिल्म नहीं बनाई गई है. जो भी अफवाहें उड़ रही हैं वो बकवास हैं.

तो क्या बनने वाला है रा.वन का सीक्वल

फिर 'संजू' ने कायम किया एक और नया रिकॉर्ड

इन दो कलाकारों को फिर साथ लेकर आएंगे लव रंजन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -