तो क्या बनने वाला है रा.वन का सीक्वल
तो क्या बनने वाला है रा.वन का सीक्वल
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' में व्यस्त चल रहे हैं जिसके रिलीज़ का इंतज़ार सभी कर रहे हैं. हालाँकि फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होगी लेकिन अभी से इस फिल्म को देखने के लिए शाहरुख़ के फैंस बेताब हो रहे हैं. इस फिल्म का अभी तक टीज़र ही रिलीज़ हुआ है जिसमें शाहरुख़ का एक अनोखा अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इसके अलावा खबर आई है शाहरुख़ की एक फिल्म का सीक्वल भी आने वाला है जिसके बारे में हम आपको जानकारी देने वाले हैं.

आपको याद होगा शाहरुख़ खान 2011 में फिल्म लेकर आये थे रा.वन जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया था. इस फिल्म के निर्देशक ने हाल ही में इसके सीक्वल के लिए बात की है. फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रा.वन के सीक्वल पर बोले कि वो और शाहरुख़ इस फिल्म के लिए लगातार बात कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है. उन्होंने बताया कोई भी साइंस फिक्शन वाली फिल्म बनाना आसान नहीं होता. लेकिन एक दिन इस फिल्म के लिए हम काम शुरू कर देंगे. अनुभव सिन्हा कहते हैं ये बात शाहरुख़ के दिमाग में भी है और उनके दिमाग में भी है.

साइंस फिक्शन फिल्म के बारे में अनुभव का कहना है कि सुपरहीरो की फिल्में इंडिया में काफी चलन में हैं. जैसी पहली फिल्म सभी को पंसद आई थी वैसे ही वो उम्मीद करते हैं रा.वन का सीक्वल भी सभी को पंसद आएगा. इन सब को बगल रखते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं होता और फ़िलहाल इसके बारे में कोई बात तय भी नहीं हुई है. वो इसके बारे में बात कर रहे हैं जिसमें फिल्म से जुडी कई बातें भी कई जा रही है. अब देखा जायेगा कब तक आएगी ये फिल्म.

इन दो कलाकारों को फिर साथ लेकर आएंगे लव रंजन

कई सालों बाद किंग खान की पत्नी ने दी उन्हें इस काम की इजाजत

B'Day Special : 21 साल की उम्र में नीतू ने इस मज़बूरी में छोड़ दी थी एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -