Share:
फिर 'संजू' ने कायम किया एक और नया रिकॉर्ड
फिर 'संजू' ने कायम किया एक और नया रिकॉर्ड

अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' अपने शुरूआती दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने में जुटी हुई है. फिल्म में संजय दत्त के किरदार में अभिनेता रणबीर कपूर हैं जिनकी तारीफ हर कोई कर रहा हैं. उनके लाजवाब अभिनय ने संजय दत्त को एक ख़ास अंदाज़ में पर्दे पर उतारा हैं. अब हाल ही में 'संजू' ने एक ऐसा नया रिकॉर्ड कायम किया है जोकि अब तक सिर्फ 'बाहुबली 2' और आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने ही किया है.

जी हाँ अपने शुरूआती दिनों से अपने नाम कई रिकॉर्ड कायम कर चुकी संजू दूसरे सप्ताह के शनिवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अब तीसरी फिल्म बन गई है. खबरों की माने तो इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड के शनिवार को 21 करोड़ की कमाई करके नया रिकॉर्ड बनाया है. बताया जा रहा है कि 'संजू' से पहले 'बाहुबली 2' ने 26 करोड़ और 'दंगल' ने 22 करोड़ रुपए की कमाई की थी तो वहीं संजू ने कुल 9 दिनों में 234 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है.

फिल्म की शानदार कमाई देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहें हैं कि दूसरे सप्ताह के वीकेंड तक फिल्म लगभग 255-260 करोड की कमाई कर लेगी. बताया जा रहा है कि अगर रणबीर की संजू यह आंकड़ा छूने में कामयाब हो जाती है तो दूसरे वीकेंड तक साल 2018 की ग्रॉस कमाई के मामले में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन जाएगी.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि फिल्म ने पहले वीकेंड के पहले दिन शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 46.71 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 25.35 करोड़, पांचवे दिन मंगलवार को 22.10 करोड़, छठवें दिन बुधवार को 18.90 करोड़ और सातवें दिन 16.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे सप्ताह के पहले दिन शुक्रवार को 12.50 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 21.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. अब रविवार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली हैं.

ये भी पढ़े

teaser out : ये भारतीय पलटन चीन की हालत कर देगी खराब...

लोगों को अपनी ओर खींच रही अक्षय की 'चुंबक'

नहीं थम रहा 'संजू' की ताबड़तोड़ कमाई का आंकड़ा, तोड़ डाला 9 साल का यह पुराना रिकॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -