ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त
ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त
Share:

इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनका किरदार बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं. जहाँ रणबीर के अभिनय की सरहाना बी-टाउन के गलियारे में हर तरह की जा रही है तो वहीँ संजय दत्त को भी उनकी बायोपिक को लेकर बधाइयां दी जा रही हैं. संजय दत्त की बायोपिक में उनके सभी क़रीबियों के किरदार नज़र आएंगे.  तो इसी मौके पर संजय दत्त की पहली बीवी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने पापा के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फोटो शेयर की है. 

बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा जिनकी त्रिशाला दत्त हैं. ऋचा शर्मा की साल 1996 में ब्रेन ट्यूबर से मौत हो गयी थी. वैसे तो त्रिशाला दत्त लाइम लाइट से बाहर हैं पर कुछ खास मौकों पर उन्हें देखा जाता है. 30 साल की त्रिशाला काफी सेक्सी और बोल्ड हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में डिग्री ली है. 

त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वो अपने पापा संजय दत्त के साथ भी फोटो शेयर करती रहती हैं. अब तक ऐसा माना जाता रहा है कि संजय दत्त और मान्यता दत्त से शादी के बाद त्रिशाला दत्त उनसे दूर हो गयी थीं. हालाँकि उनके फोटो देखकर कहा जा सकता है कि संजय दत्त और  त्रिशाला दत्त की अच्छी बॉन्डिंग है. 

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

मैं चाहता हूँ रणबीर बच्चे पैदा करे: ऋषि कपूर

ये फिल्म चुका देगी राजपाल यादव का कर्ज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -