मैं चाहता हूँ रणबीर बच्चे पैदा करे: ऋषि कपूर
मैं चाहता हूँ रणबीर बच्चे पैदा करे: ऋषि कपूर
Share:

हाल ही में रणबीर कपूर की संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का टीजर रिलीज हुआ है, रणबीर के इस टीजर ने सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी धूम मचा के रखी है, टीजर के बाद हर कोई रणबीर की तारीफ करते थक नहीं रहा है. वहीं पिता ऋषि कपूर भी अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन में व्यस्त है, इसी बीच प्रमोशन के दौरान ऋषि कपूर ने रणबीर की शादी को लेकर अपनी दिल की इच्छा ज़ाहिर कर दी.

ऋषि कपूर ने आगे कहा है कि पहले मैं बीजी होने के कारण रणबीर को को कम टाइम देता था लेकिन अब मैं प्यार करने वाला पिता बन चूका हूँ, वहीं मैं चाहता हूँ कि रणबीर अब शादी कर ले और कुछ बच्चे पैदा कर ले ताकि मैं भी दादा बनने का सुख उठा सकूँ. ऋषि कपूर ने इसके साथ ही अपने और पिता राज कपूर के रिश्ते के बारे में भी बहुत सी बातें शेयर की है.

ऋषि‍ कपूर ने रणबीर की अगली फिल्म संजू के हिट हो रहे टीजर को लेकर भी बात की उन्होंने कहा कि रणबीर की फिल्म में परफॉर्मेंस की सराहना के लिए उन्हें कई फोन और मैसेज आ रहे हैं. ऋषि ने बताया कि रणवीर शुरू से ही एक अलग करि‍यर ग्राफ बनाना चाहते हैं. कुछ फिल्में उनकी जरूर फ्लॉप हुई हैं जैसे जग्गा जासूस और बॉम्बे वेलवेट लेकिन ऐसा कोई एक्टर नहीं जिसका रिकॉर्ड 100 परसेंट रहा हो.'

ये फिल्म चुका देगी राजपाल यादव का कर्ज़ा

'चक दे इंडिया' की ये सीधी-साधी एक्ट्रेस असल में है बेहद बोल्ड

सोनम कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -